Entertainment

लव, सेक्स, धोखा और मर्डर मिस्ट्री, Miya Biwi Aur Murder: बोल्डनेस से भरपूर है ‘मियां बीवी और मर्डर’ का ट्रेलर

Miya Biwi Aur Murder Trailer: एम एक्स प्लेयर (MX Player) की नई वेब सीरीज मियां, बीवी और मर्डर (Miya Biwi Aur Murder) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसमें लव, सेक्स, धोखा और मर्डर मिस्ट्री सबकुछ देखने को मिलेगा. अपने बोल्ड कंटेट की वजह से चर्चा में रहने वाला एम एक्स प्लेय एक बार फिर से कुछ ऐसा हा धमाकेदार लेकर आ रहा है जो आपके होश उड़ा देगा.

इसमें राजीव खंडेलवाल और मंजरी फड़नीस सीरीज में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ‘आश्रम 3’ जैसी इंटेन्‍स थ्र‍िलर-ड्रामा के बाद अब एमएक्स प्लेयर ने एक और एंटरटेनिंग सीरी ‘मियां, बीवी और मर्डर’ की घोषणा की है. इस सीरीज में प्रिया के किरदार में मंजरी फड़नीस हैं और जयेश के रोल में राजीव खंडेलवाल, दोनों मियां और बीवी हैं.

ट्रेलर से इस सीरीज की कहानी आपको देखने को मिलेगी. सीरीज में जयेश (राजीव खंडेलवाल) और प्रिया (मंजरी फडनीस) की शादी को सात साल हो गए हैं, लेकिन दोनों इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. सुनील मनचंदा के डायरेक्‍शन में बनी इस सीरीज में रूषद राणा, अस्मिता बक्शी और प्रसाद खांडेकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह सीरीज 1 जुलाई 2022 से एमएक्‍स प्‍लेयर पर स्‍ट्रीम होगी.

ट्रेलर के मुताबिक जयेश (राजीव खंडेलवाल) और प्रिया (मंजरी फडनीस) का एक्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू हो जाता है और यहीं से कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलता है. ‘मियां, बीवी और मर्डर’ के ट्रेलर में प्रिया और राजेश के मुश्किल सिर्फ घर में पड़ी एक लाश नहीं है. कहानी में ऐसे ट्विस्‍ट्स हैं, जहां लोगों को जहर दिया जा रहा है.गोलियां चल रही हैं, एक के बाद कई लाशों को ठ‍िकाने लगाने का काम हो रहा है. कहानी में धोखेबाज चोर, खतरनाक गैंगस्टर्स, ब्लैकमेल करने वाले पुलिस अधिकारी और वो कामवाली बाई भी है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker