Entertainment

महेश बाबू ‘Bollywood मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता’ के बयान पर हुए थे ट्रोल, अब हिंदी फिल्म में डेब्यु के लिए तैयार

Mahesh Babu is Ready To Bollywood Debut: महेश बाबू अपनी फिल्म ‘सरकारू वारी पाता’ (Sarkaru vaari paata) के रिलीज के दौरान अपने एक बयान को लेकर काफी विवादों में रहे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता है.’ इसके बाद उन्हें हिंदी मूवी लवर्स और कई माने सेलेब्स ने जमकर ट्रोल किया था.

अपने इस बयान के महीनों बाद, रिपोर्ट्स की मानें तो तेलुगू सुपरस्टार जल्द ही अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं. BollywoodLife.com की रिपोर्ट के अनुसार, महेश बाबू एक पैन इंडिया स्टार के साथ हिंदी मार्केट में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस खबर के आते ही एक बार फिर ‘महर्षि’ स्टार जबरदस्त ट्रेंड कर रहे हैं.

राजामौली संग हिंदी फिल्म बनाएंगे महेश बाबू

एंटरटेनमेंट पोर्टल ने दावा किया कि फिल्म का निर्देशन ‘आरआरआर’ के निर्देशक (SS Rajamouli) करेंगे. हालांकि अभी तक इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. मालूम हो कि महेश बाबू और एसएस राजामौली (Mahesh Babu & Rajamouli Movie) के साथ काम करने का ऐलान काफी वक्त पहले किया जा चुका है.

इस साल की शुरुआत में यह भी खबर आई थी कि दोनों 2022 के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि राजामौली, महेश बाबू के साथ जो फिल्म बनाएंगे, वो एक ऐसे सब्जेक्ट पर आधारित है, जिस पर्दे पर लाने का पहले कभी प्रयास नहीं किया गया. लेकिन SVP स्टार चाहते हैं कि स्क्रिप्ट पर काम किया जाए और उसे ठीक किया जाए.

बॉलीवुड के लिए पहले दिया था ऐसा बयान

दिलचस्प बात यह है कि महेश बाबू के हिंदी फिल्म डेब्यू की खबरें उनके बयान के कई माह बाद आई हैं. गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान ये पूछे जाने पर कि वे आप बॉलीवुड में डेब्यु क्यों नहीं करते तो महेश ने जो प्रतिक्रिया दी थी उससे वे काफी दिनों तक आलोचना का शिकार हुए. उन्होंने कहा था,

‘मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले हैं लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे बर्दाश्त नहीं कर सकते. मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता. तेलुगू सिनेमा में मुझे जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा था. मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे बड़ी हो जाएंगी और मेरा विश्वास अब एक वास्तविकता में बदल रहा है. मैं अधिक खुश नहीं हो सकता.’ अभिनेता अपनी कुछ फिल्में बिजनेसमैन, श्रीमंथुडु, भारत अने नेनु, महर्षि और सरिलरु नीकेवरु के लिए जाने जाते हैं. वे एक प्रोड्यूसर भी हैं और उनकी हालिया रिलीज मेजर खूब पसंद की जा रही है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker