Entertainment

मराठा छत्रप छत्रपति शिवाजी महाराज बनेंगे अक्षय कुमार, 300 करोड़ी मराठी मूवी का फर्स्ट लुक रिलीज

Akshay Kumar As Chhatrapati Shivaji Maharaj: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भले ही इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं, लेकिन उनके खाते में अभी भई कई सारी फिल्में हैं जो जल्द ही पर्दे पर आने वाली है. अक्षय कुमार लगातार बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स साइन कर रहे हैं और इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने अब फैसला किया है कि वो मराठी फिल्मों में कदम रखेंगे और इस फिल्म का नाम होगा ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ और इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार प्ले करते दिखाई देंगे. ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ अक्षय कुमार की डेब्यू मराठी मूवी है, जिसका निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे.

महेश मांजरेकर की फिल्म से होगा अक्षय का डेब्यू

जहां बॉलीवुड में अक्षय की फिल्मों का ग्राफ लगातार गिर रहा है, वहीं अब अक्षय मराठी फिल्मों में अपने काम अंदाज दिखाएंगे. इस साल रिलीज हुई ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में राजा-महाराजा का किरदार निभाने के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार फिल्मी पर्दे पर ऐसा ही रोल करते नजर आने वाले हैं. दरअसल, छत्रपति शिवाजी महाराज पर आधारित महेश मांजरेकर की फिल्म से अक्षय कुमार मराठी में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेता ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ नामक इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे.

छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ अक्षय कुमार की डेब्यू मराठी मूवी है. इससे पहले उन्होंने कभी मराठी फिल्मों में काम नहीं किया है. अक्षय कुमार को अपनी डेब्यू मूवी से बहुत सारी उम्मीदें हैं. अक्षय ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मराठी दर्शकों ने सलमान खान और रितेश देशमुख जैसे अभिनेताओं को बहुत प्यार दिया है, जो मराठी फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्हें ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ से बहुत उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और उन्हें भी खुले दिल से स्वीकार करेंगे. बता दें कि इस अनाउंसमेंट इवेंट में सलमान खान ने भी शिरकत की थी.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker