Entertainment

पति राजेश खन्ना को श्रीदेवी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़क गई थी डिंपल, सबके सामने कहा – तू बूढ़ा हो गया फिर भी…

एक दौर था जो बॉलीवुड में सिर्फ राजेश खन्ना के दौर था। वे जहां जाते थे लड़कियां दीवानी हो जाती थी। वे ही बॉलीवुड के पहले एक्टर हैं जिन्हें सुपरस्टार होने का गौरव प्राप्त हुआ था। एक मात्र ऐसे एक्टर जिन्होंने उस दौर में एक के बाद एक 15 सुपरहिट फिल्में दे कर इंडस्ट्री में एक नए दौर का आगाज किया था। मगर हर इंसान के जीवन में उम्र का पड़ाव भी आता है, और उससे अभिनेता हो या बिजनेसमैन कोई भी बच नहीं पाता है।

राजेश खन्ना की शादी डिम्पल कपाड़िया से हुई थी। हालांकि शादी के 10 साल बाद ही दोनों के बीच खटपट होने लगी और यह दोनों बिना तलाक लिए एक दूसरे से अलग हो गए। अलग होने के बाद डिम्पल कपाड़िया ने राजेश खन्ना पर काफी तीखी प्रक्रिया दी थी।

इस वजह से डिम्पल हुई थी राजेश खन्ना से गुस्सा

आइए जानते हैं आखिर डिम्पल कपाड़िया को अपने ही पति के लिए इतना तल्ख क्यों होना पड़ा। तो दरअसल यह पूरा मामला है सन 1985 का। इसके ठीक एक साल पहले यानी कि 1984 में ही डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से अलग रहने का फैसला लिया था। 1985 तक भी राजेश खन्ना बतौर लीड हीरो इंडस्ट्री में काम कर रहे थे, और इसी साल उनकी श्रीदेवी के साथ मास्टर जी फ़िल्म भी आई थी।

इस फ़िल्म में राजेश खन्ना अपने से लागभग आधी उम्र की नई अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ इश्क फरमाते नज़र आये। इस फ़िल्म के पोस्टर ने भी उस दौरान काफी सुर्खियां बटोरी। साथ ही मैगजीन में भी आये दिन श्रीदेवी और राजेश खन्ना की ऐसी तस्वीरें छपती जिसमें वे एक दूसरे जे बेहद नज़दीक नज़र आते।

श्रीदेवी के साथ मैगजीन में राजेश खन्ना को देख भड़की

मगर श्रीदेवी और राजेश खन्ना ने एक मैगजीन के लिए एक ऐसा फोटो करवाया जिसको देंखने के बाद डिम्पल कपाड़िया अपनी तीखी प्रक्रिया देने से खुद को रोक नहीं पाई। डिम्पल कपाड़िया ने फोटो पर साफ साफ शब्दों में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “राजेश खन्ना बहुत मोटे हो गए हैं और बूढ़े भी। वह गंजे भी हो रहे हैं। अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ ऐसे वाहियात रोल कैसे कर सकते हैं।”
डिम्पल यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि राजेश खन्ना इंडस्ट्री के एक बड़े कलाकार हैं। और जितना बड़ा कलाकार हो उसकी ज़िम्मेदारी भी उतनी ही बड़ी भी होती हैं। राजेश खन्ना को अपनी जिम्मेदारियों को समझना चाहिए और ऐसी फिल्में करनी चाहिए जो उन पर इस उम्र में सूट हो।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker