Wednesday, January 19, 2022
HomeEntertainmentनिया शर्मा के लिए आफत बन गया 'घाघरा', ऐसे पीछे पड़ गए...

निया शर्मा के लिए आफत बन गया ‘घाघरा’, ऐसे पीछे पड़ गए कुत्ते, देखें VIDEO

Nia sharma : टीवी शो ‘एक हजारों में मेरी बहना है (Ek Hazaron Main Meri Behna Hai)’, ‘नागिन (Naagin )’ जैसे कई शोज में अपनी अदाकारी की जादू दिखा चुकीं निया शर्मा (Nia Sharma) छोटे पर्दे की उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं.

निया शर्मा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. यहीं कारण हैं कि पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही उनके वीडियोज या तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. निया अपनी अदा से लोगों को मोह लेती हैं, लेकिन इस बार उनका ना स्टाइल काम आया और न ही अदा.

स्टाइल जब पड़ गया भारी

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाते हुए, घाघरे में दिखाई दीं. घाघरा पहन स्टाइल दिखाना उन्हें थोड़ी भारी पड़ गया. निया का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में निया घाघरा पहने कुत्तों से बचती दिखाई दी रही है.

निया के लिए जब कुत्ते बन गए आफत

Nia ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह एक ग्राउंड में दिखाई दे रही हैं. इस ग्राउंड में कुछ कुत्ते और उनके छोटे बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं. निया पहले तो उनके साथ खेलती नजर आ रही हैं, लेकिन कुछ देर बाद ये कुत्ते उनके लिए आफत बन गए और उनका घाघरा खींचने के लिए उनके पीछे पड़ गए.

इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा- ‘अपने आप को मेरे जूते में रखो जूलियट… आप फिर से हील्स नहीं पहनेंगे.घाघरा पकड़ जब भागना पड़ा वीडियो में निया अपने घाघरे के नीचे जूते पहने कुत्तों से बचती हुईं भागती नजर आ रही हैं और आखिर में वह उनके पीछा छुड़ा कर कैमरे के लिए पोज देती हैं.

वीडियो देख हंसो रोकना हुआ मुश्किल

निया शर्मा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देख अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रजिया तो आज गुंडो में फस गई थी. एक अन्य ने लिखा- मैं अपनी हंसी को रोक नहीं पा रही हूं. फैंस हार्ट, फायर और हंसने वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि निया का नया गाना ‘फुंक ले’ (Phoonk Le) 10 जनवरी को रिलीज होने वाला है. इन दिनों वह गाने के प्रमोशन में लगी हुई हैं. निया ने हाल ही में इस गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया था.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular