Saturday, May 21, 2022
HomeEntertainment'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'The Delhi Files' बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, हो...

‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद ‘The Delhi Files’ बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, हो सकती है ये कहानी!

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई भी की। इस शानदार फिल्म को बनाने के बाद अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri ) दूसरी कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी में जुट चुके हैं। फिल्म का नाम उन्होंने ‘द दिल्ली फाइल्स’ बताया है। साथ ही इस फिल्म को बनाने के लिए वो तैयार हो चुके हैं। विवेक अग्निहोत्री ने 15 अप्रैल की सुबह ट्वीट करते हुए फिल्म का ऐलान किया है। डायरेक्टर ने लिखा- अब वो समय आ गया है जब मुझे दूसरी फिल्म पर काम करना चाहिए।

निर्देशक का बड़ा ऐलान

- Advertisement -

फिल्म निर्देशक विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने ट्वीट करते हुए अपनी हाथ जोड़े हुए फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा- ‘मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्यार दिया। पिछले 4 वर्षों से हमने पूरी ईमानदारी के साथ इस फिल्म को बनाया है। हो सकता है कि मैंने आपके टीएल को स्पैम कर दिया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ किए गए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों को जागरूक करना महत्वपूर्ण है। मेरे लिए एक नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है।’

अब बनेगी द दिल्ली फाइल्स

- Advertisement -

ट्वीट में आगे एक और ट्वीट लिखते हुए डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म का नाम ‘द दिल्ली फाइल्स’ बताया है। फिल्म का नाम सुनकर ऐसा माना जा रहा है कि कहानी दिल्ली के क्राइम पर बेस्ड हो सकती है। कुछ समय पहले निर्देशक ने फिल्म की झलक शेयर की थी, जिसका पोस्टर लाल-काले रंग में दिख रहा था। फिलहाल, फिल्म को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

द कश्मीर फाइल्स ने की बंपर कमाई

‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखाया गया था। 25 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 250 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी लीड रोल में हैं।

hind morcha news app

Most Popular