Entertainment

दो लड़कों के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस Shilpi Raj का एमएमएस लीक, यहां देखे आठवां वीडियो वायरल, इस वीडियो में शिल्पी राज ने जो कहा सुनकर …..

भोजपुरी इंडस्ट्री में स्टार्स के एमएमएस आए दिन ही लीक होते रहते है। जिससे भोजपुरी इंडस्ट्री में अकसर तहलका मचा रहता हैं। भोजपुरी ऐक्ट्रेस त्रिशकर मधु का अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्राइवेट एमएमएस लीक अभी भी सुलझ नहीं पाया था कि अब भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस शिल्पी राज अपने एमएमएस लीक को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

इन दिनों दो लड़कों के साथ हुआ शिल्पी राज का एमएमएस लीक ने इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है। हाल ही में जहां भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशकर मधु का भी एमएमएस लीक हुआ था।

वहीं अब भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी.मानी सिंगर और एक्ट्रेस शिल्पी राज के बॉयफ्रेंड के साथ एमएमएस लीक होने के बाद लोग वीडियों को काफी सर्च कर रहे है। आइए जानते हैं पूरा मामला

Shilpi Raj Ka In Do Ladko Ke Sath Ka MMS Leak

शिल्पी राज इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड संग एमएमएस लीक को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में तीन लोग हैं. जिसमें एक शिल्पी है, जबकि दूसरा उसका बॉयफ्रेंड है। इसके अलावा एक और शख्स वीडियो बना रहा है। इस वीडियो में शिल्पी आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि सिंगर जिस लड़के के साथ इंटिमेट हुए उसका नाम विजय चौहान है वीडियो में लड़कों ने अपना चेहरा ढक रखा है

लेकिन बताया जा रहा है कि शिल्पी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपने फैंस से इसे शेयर न करने की अपील की. इसे अब कुछ प्लेटफॉर्म से हटा भी दिया गया है।

इसके बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा हुआ है. लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, लेकिन कैमरे के सामने कोई कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

आपको बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी सिंगर हैं, जिन्होंने खेसारी लाल यादव समेत कई बड़ी हस्तियों के साथ काम किया है। उनका जन्म देवरिया, भाटपरानी, ​​उत्तर प्रदेश में हुआ था।

उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई गांव के सरकारी स्कूल से की, जिसके बाद वह 12वीं करने छपरा चली गईं। धीरे-धीरे उनका फिल्म इंडस्ट्री के प्रति लगाव बढ़ता गया और वह एक गायिका बन गईं। हाल ही में उनका गाना “देखले बनी सपना सैया” काफी हिट हुआ था।

Shilpi Raj Ka In Do Ladko Ke Sath Ka MMS Leak पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले

यह पहली बार नहीं है जब किसी भोजपुरी स्टार का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। इससे पहले श्वेता, तृषा कर मधु, प्रियंका पंडित का भी वीडियो लीक हो चुका है.

लोग अब तेजी से सोशल मीडिया पर शिल्पी राज के वीडियो को सर्च कर रहे हैं, लेकिन एडल्ट कंटेंट होने की वजह से इसे हर प्लेटफॉर्म से हटाया जा रहा है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker