Entertainment

दुनिया के सामने बेटी, बेडरूम में पत्नी बनाकर रखते थे, एक्ट्रेस ने खोली महेश भट्ट की काली करतूत

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बॉलीवुड की दुनिया में जाना माना नाम हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में बनाई हैं। हालांकि वे अपनी फिल्मों की वजह से कम और निजी जिंदगी की वजह से ज्यादा चर्चा में रहते हैं। महेश भट्ट का विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। वह अपनी लाइफ के हर पड़ाव में किसी न किसी विवाद से घिरे रहे। फिर वह अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस करना हो या उनसे शादी की बात करना।

दिन में बेटी, रात में पत्नी बनाते थे महेश भट्ट

इसी कड़ी में एक अभिनेत्री ने महेश भट्ट की काली करतूतों की पोल मीडिया के सामने खोली थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे महेश भट्ट दुनिया के सामने उन्हें बेटी मानते थे लेकिन सूरज ढलते ही रात में बेडरूम में ले जाते थे। मुझे आई लव यू बोलते थे। फिर यहां उन्हें बेटी से पत्नी बनाकर रात भर उनका शोषण करते थे। अभिनेत्री के इस खुलासे के बाद महेश भट्ट की बहुत बदनामी हुई थी।

फिल्म के दौरान उठाया गलत फायदा

दरअसल हम यहां जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम मीरा है। मीरा एक पाकिस्तानी अभिनेत्री है। उन्होंने साल 2005 में महेश भट्ट की फिल्म ’नजर’ की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। हालांकि मीरा ने इस फिल्म में बेहद बोल्ड सींस देकर खुद को फेमस कर लिया था। मीरा का दावा है कि इस फिल्म के दौरान महेश भट्ट ने उनका दिन रात शोषण किया।

रातभर करते थे शारीरिक शोषण

मीरा बताती हैं कि उन दिनों मेरे संघर्ष के दिन चल रहे थे। मुझे काम की सख्त जरूरत थी। ऐसे में महेश भट्ट ने मेरी मदद की थी। उन्होंने अपनी फिल्म में मुझे काम दिया। हालांकि इस काम के बदले मेरा बहुत फायदा भी उठाया। वह दिन में तो मुझे सबके सामने बेटी कहकर पुकारते थे। लेकिन रात होते ही मुझे पत्नी बनाकर मेरा शारीरिक शोषण करते थे।

नहीं करने देते थे दूसरों के साथ काम

मीरा आगे बताती हैं कि महेश भट्ट ने मेरा करियर भी बर्बाद कर दिया। वह मुझे किसी और फिल्म में डायरेक्टर के साथ काम नहीं करने देना चाहते थे। एक बार मैंने सुभाष घई की फिल्म साइन कर ली थी। जब उन्हें इस बात की भनक लगी तो वह मुझ पर बेहद भड़क गए। मुझे गुस्से में सबके सामने थप्पड़ तक मार दिया। वह मुझ पर दूसरे डायरेक्टर के साथ काम ना करने का दबाव बनाते थे।

दिखाते थे झूठे सपने

मीरा के अनुसार महेश भट्ट उन्हें फिल्मों के सपने दिखाया करते थे। कहते थे उन्हें एक बड़ी स्टार बना देंगे। हालांकि इन सपनों की आड़ में उन्होंने बेडरूम में मेरे साथ बहुत सारी गंदी चीजें की। यह सिलसिला कई सालों तक चला। बता दें कि मीरा का असली नाम इरतिज़ा रुबाब है। वह वर्तमान में 45 साल की हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker