Thursday, January 20, 2022
HomeEntertainmentतृषाकर मधु की विवादित तस्वीरें, देखें ऐसा क्या है जो हमेशा रही...

तृषाकर मधु की विवादित तस्वीरें, देखें ऐसा क्या है जो हमेशा रही सुर्खियों में

Patna: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस और मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल (Miss India Beautiful Smile) से फैंस के दिलों में जगह बना चुकी तृषाकर मधु (Trisha Kar Madhu) की अदायगी का हर कोई दीवाना बन गया है.

बहुत कम समय में 27 साल की तृषाकर मधु ने अपनी अदा से फैंस के दिल में जगह बना लिया. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तृषाकर मधु की सुपर सिजलिंग फोटो (Sizzling Photo) इंटरनेट पर आते ही फैंस के बीच वायरल होने लगी.

तृषाकर मधु की एमएमएस लीक के अलावा बोल्ड फोटो भी बनी सुर्खिंयां

एक्ट्रेस का सिजलिंग फोटो भी काफी विवादित रहा. इनके गाने में इंटिमेट सीन (Intimate Scene) और बोल्ड फोटो काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन इसी बीच अपनी गायिकी और अदा से दिवाना बनाने वाली तृषाकर मधु का एमएमएस लीक (MMS Leak) ने भूरी नशीली आंखों से कत्ल कर देने वाली तृषाकर मधु खुद एमएमएस की जद में आकर सुर्खियां बन गई.

एमएमएस लीक होने के बाद से भोजपुरी इंडस्ट्री में तुफान ला दिया है. भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु का एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया, जिसमें वह अपने कथित ‘ब्वॉयफ्रेंड’ के साथ दिखाई दी थीं. तृषाकर मधु (Trisha Kar Madhu) का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा था.

इस खबर को आग की लपटें और भी तेज हो गई जब खबर ये आई कि तृषाकर मधु खुद एमएमएस लीक कर वायरल कर दिया है. जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का जमकर सामना करना पड़ा. विवाद को बढ़ता देख त्रिशाकर मधु इस मामले पर खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी. सफाई के बावजूद भी उन्हें इंटरनेट पर खूब ट्रोल किया जा रहा था.

तृषाकर मधु के 100 से ज्यादा वीडियोज हो रहे थे वायरल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन पर यह भी आरोप लगा कि यह वीडियो उन्होंने खुद वायरल किया है, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा. विवाद बढ़ता देख उन्होंने इस मामले पर खुद सामने आकर सफाई दी थी. लेकिन तब तक तो काफी देर हो चुकी थी. सोशल मीडिया ने अपना काम कर दिया था.

सोशल मीडिया पर उनका करीब 100 से ज्यादा वीडियोज तैर रहे थे. इधर लोगों का कहना था कि ये सब पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है. तृषाकर मधु की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा.

MMS वीडियो लीक हो जाने के बाद लगातार बेइज्जती के साथ ट्रोल हो रही तृषाकर के एक बयान ने फिर से हवा दे दी,जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कहा कि- ‘कोई तुम्‍हारी बहन के सुहागरात का वीडियो लीक कर दे तब?’ ऐक्ट्रेस तृषाकर मधु ने कहा,’भगवान सब देखते हैं. मुझे नीचा गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए.

आपकी बहन के साथ कोई शादी करके उसके अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो अच्छा लगेगा. बिहार में इतने घटिया कुछ लोग होते हैं ये नहीं पता था.बता दें कि तृषाकर मधु (Trisha Kar Madhu) भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उनकी गिनती भोजपुरी की हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में होती है. तृषा का जन्म कोलकाता पश्चिम बंगाल में हुआ था. तृषाकर मधु का ऑरिजिनल नाम तृषाकर खान है.

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular