Entertainment

‘जेठालाल’ ने ‘अनुपमा’ को दिया जोर का झटका, TRP लिस्ट में नंबर 1 की पोजिशन से किया OUT

कौन से टीवी सीरियल्स (TV Serials) को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिला है. ये हर हफ्ते आने वाली टीआरपी बताती हैं. हफ्ते भर में किस शो को दर्शकों ने कितना प्यार दिया इसके बारे में उनकी रेटिंग्स से पता चल जाता है.

साल के दूसरे हफ्ते की टीआरपी सामने आ चुकी हैं. इस लिस्ट में पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर चल रहे शो अनुपमा (Anupamaa) की टेंशन को थोड़ा सा बढ़ा दिया है. आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते टॉप 5 में किसने अपनी जगह बनाई है.

सोनी, जीटीवी और स्टार प्लस के सभी शोज को पीछे छोड़ सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने इस हफ्ते नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है.

निर्देशक मालव राजदा ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है, उन्होंने लिखा, ‘नंबर 1 शो बनने पर वापस… दर्शकों को प्यार के लिए धन्यवाद.’ ये शो 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पहली बार भारतीय टेलीविजन पर 28 जुलाई 2008 को प्रसारित हुआ और अब तक इसके 3300 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं.

पिछले कई हफ्तों से नंबर वन की पोजिशन में काबिज रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का शो अनुपमा (Anupamaa) इस हफ्ते नंबर 2 पर खिसक गया है. अनुपमा की लाइफ में गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया की एंट्री सभी को पसंद आ रही है.

इस हफ्ते जिस शो ने टीआरपी चार्ट में नंबर 3 की पोजिशन ली है वो शो है कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ नए साल पर टेलिकास्ट हुआ एपिसोड काफी ज्यादा देखा गया है. इस एपिसोड में राम चरण, जूनियर एनटीआर , आलिया भट्ट और एसएस राजामौलीअपनी फिल्म आरआरआर के प्रमोशन के लिए आए थे, जहां सभी ने मिलकर जोरदार ठहाके लगाए थे.

लिस्ट में चौथे नंबर पर स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ रहा. पिछले कई सालों से ये शो में टीआरपी लिस्ट में बना रहता है. ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा, प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत के किरदारों के बीच लव ट्राएंगल टेंशन दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है.

कुंडली भाग्य इस हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा. एक समय पर ये शो टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर हुआ करता था. मगर फिर इसकी टीआरपी गिर गई. कुंडली भाग्य में, संजय गगनानी उर्फ ​​​​पृथ्वी की प्रीता के जीवन को दयनीय बनाने की मेकर्स की चाल ने काम किया और इस हफ्ते शो टॉप 5 शोज में शामिल हो गया.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker