Entertainment

गाड़ी में गर्लफ्रेंड को KISS कर रहे थे नागा चैतन्य, पुलिस ने पकड़ा और फिर…

साउथ के सुपरस्टार एक्टर नागा चैतन्य ने बताया कि एक बार वह गाड़ी में एक लड़की के साथ लिपलॉक करते पकड़े गए थे। नागा चैतन्य ने बताया कि ये घटना तब हुई थी जब वह हैदराबाद में थे। बता दें कि नागा चैतन्य ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है लेकिन लगातार हो रहे विवादों और बायकॉट के कारण बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही।

गर्लफ्रेंड को किस करते पकड़े गए थे

नागा चैतन्य द्वारा बताई गई घटना की बात करें तो Mashable India के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि जब वह रेलवे स्टेशन पर अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर रहे थे तब उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था। नागा चैतन्य ने कहा, ‘मेरे साथ ये भी हो चुका है। मैं हैदराबाद में गाड़ी की बैक सीट पर था और रोमांस कर रहा था।’

पकड़े जाने की बात पर कहा ये कूल है

नागा चैतन्य से पूछा गया कि क्या वह तब बहुत डर गए थे? तो जवाब में उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा- ठीक है। ये बस एक किस्सा है जो मैं लोगों को सुना सकता हूं। मुझे तो ये कूल लगता है। मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा था और मैं पकड़ा गया।’ बता दें कि नागा चैतन्य की शादी सामंथा रूथ प्रभु के साथ हुई थी और ये शादी बहुत ज्यादा चर्चा में रही थी।

शोभिता के साथ रिलेशनशिप में हैं नागा

हालांकि पिछले साल अक्टूबर में दोनों ने तलाक की अर्जी डाल दी। अब हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि नागा एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं। सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में जब उन्हें शोभिता की तस्वीर एक रैपिड फायर राउंड के दौरान दिखाई गई तो उन्होंने मुस्कुराकर कहा कि मैं बस इस फोटो को देखकर मुस्कुराने वाला हूं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker