Entertainment

एक्ट्रेस का हॉट फिगर देख इंटीमेट सीन में बेकाबू हो गए थे ये 5 एक्टर्स, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी..

एक्ट्रेस का हॉट फिगर देख इंटीमेट सीन में बेकाबू हो गए थे ये 5 एक्टर्स, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी…
नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स की शुरुआत बरसों पहले से हो चुकी है। हीरो और हीरोइन के ये बेड सीन कभी तो दर्शकों को पसंद आते हैं, पर कभी इन्हीं इंटीमेट सीन्स के चलते फिल्में विवादों में घिर जाती हैं। खैर ये तो बात हुई दर्शकों की पर क्या आपने कभी सोचा है कि ऐसे सीन करते वक्त एक्टर और एक्ट्रेसेस का क्या हाल होता होगा? जिन हॉट एक्ट्रेसेस को देखकर पूरा देश आहें भरता है, उनके साथ कैमरे पर रोमांस करना और खुद पर काबू करना कितना कठीन काम है। हालांकि कुछ ऐसे भी एक्टर्स हैं जो भावनाओं में बहकर बेकाबू हो जाते हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा का। फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के एक सीन में रणबीर को एवलिन को किस करना था। अब रणबीर कपूर अपने किस में इतना खो गए कि उन्हें डायरेक्टर के कट बोलने का भी ध्यान नहीं रहा।
‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी थी। फिल्म के किसिंग सीन में दोनों इस कदर खो गए कि लोगों को उन्हें रोकना पड़ा।

‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की शुरुआत हो चुकी थी। फिल्म के किसिंग सीन में दोनों इस कदर खो गए कि लोगों को उन्हें रोकना पड़ा।

फिल्म दयावान को माधुरी दीक्षित की सबसे बोल्ड फिल्मों में गिना जाता है। इस फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी के बीच कुछ हॉट सीन शूट होने थे। दोनों रोमांस में ऐसे मशगूल हुए कि बिना किसी की परवाह किए सीन दे रहे।
विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया को फिल्म प्रेम धर्म में एक बेहद ही बोल्ड किसिंग सीन देना था। ये दोनों ही एक दूसरे में इतना खो गए कि डायरेक्टर के रोकने के बाद भी दोनों किस करते ही रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker