Entertainment

‘उठो, अभी बहुत काम करना है’, राजू श्रीवास्‍तव को वेंटीलेटर पर सुनाया गया महानायक अमिताभ बच्‍चन का वॉयस मैसेज

मशहूक कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थनाओं का सिलसिला जारी है। इस बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राजू को वॉयस मैसेज भेजा। वेंटीलेटर पर यह मैसेज राजू को सुनाया गया।

दिल्ली स्थित एम्स में मौजूद राजू के करीबियों के मुताबिक मैसेज में अमिताभ ने कहा कि राजू-उठो, अभी बहुत काम करना है। अमिताभ ने उनकी पत्नी शिखा से भी फोन पर हालचाल जाना। भरोसा दिलाया कि ईश्वर जल्द उन्हें ठीक करेंगे। उधर, राजू के परिवार ने एम्स अस्पताल के पास गुरुद्वारे में अरदास की। एम्स में मौजूद राजू के करीबियों का कहना है कि उनका बीपी कंट्रोल हो रहा है।

  • डॉक्टरों ने सुधार की आशा जताई है।

  • पड़ोसियों का दुआ करने का सिलसिला जारी

नयापुरवा स्थित राजू के घर के पास रहने वाले विकास वर्माका कहना है कि राजू जब भी घर आते है। मोहल्ले के लोगों से जरूर मिलते हैं। यहां के लोग उनका स्वास्थ्य जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। पड़ोसी विंध्यवासिनी रस्तोगी बोली, राजू के साथ भगवान हैं, वह जल्दी ठीक होकर आएंगे।

अमिताभ की मिमिक्री कर शुरू किया था करियर

राजू को बुधवार को हार्ट अटैक आने पर भर्ती कराया गया था। मस्तिष्क की शुक्रवार को एमआरआई जांच कराई गई है। अभी डॉक्टरों ने दो या तीन दिन तक और इंतजार करने की सलाह दी है।

राजू के कान के पास वायस मैसेज चलाया गया

एक करीबी का कहना है कि मोबाइल के जरिए वायस मैसेज राजू के कान के पास रखकर चलाया गया है। यह माना जा रहा है कि इसका रेस्पांस आ सकता है। राजू ने अमिताभ की मिमिक्री से ही कॉमेडी का करियर शुरू किया था।

कॉमेडियन अन्नू अवस्थी बोले-जल्द ही राजू भैया ठीक होंगे

कॉमेडियन अन्नू अवस्थी का कहना है कि शनिवार शाम परिवार के लोगों से बात हुई है। उन लोगों ने सुधार की बात कही है। अन्नू बोले-ईश्वर पूरा साथ देगा। जल्द ही राजू भैया ठीक हो जाएंगे। राजू के करीबियों का कहना है कि उनके पैर की अंगुलियों और कंधे में हरकत दिखी है। यह अच्छे संकेत बताए जा रहे हैं। ऑक्सीजन सपोर्ट भी कम किया गया है। मालूम हो कि राजू श्रीवास्तव की 10 साल में तीन बार एंजियोप्लास्टी करा चुके हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker