Monday, May 16, 2022
HomeEntertainmentअभिनेत्री श्वेता तिवारी ने ब्रा को लेकर जो बयान दिया वही है...

अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने ब्रा को लेकर जो बयान दिया वही है वेब सीरीज की मुख्य कहानी, जानिये क्या है कनेक्शन

फिल्म अभिनेत्री और टीवी अदाकार श्वेता तिवारी ने ब्रा को लेकर जो बयान दिया है, वह उनकी वेब सीरीज की मुख्य कहानी का सूत्र भी है। मनीष हरिशंकर की वेबसीरीज की कहानी ब्रा फिटर पर केंद्रित है जो एक ब्रा बनाने वाली कंपनी में काम करता है। आठ हिस्सों में बनने वाली इस वेब सीरीज के अहम हिस्सों की शूटिंग भोपाल में पूरी भी हो चुकी है।

वेब सीरीज का प्रांरभिक नाम शोस्टॉपर रखा गया है लेकिन इसमें बदलाव भी किया जा सकता है। वेब सीरीज के लेखक और निर्देशक मनीष हरिशंकर ने ब्रा फिटर पर अपनी कहानी को केंद्रित किया है। वेब सीरीज में ब्रा फिटर कौन होता है, वो क्या करता है, यही सब बताया है और ब्रा फिटर की अहमियत बताई है। भारत में ब्रा फिटर को लेकर कोई बात नहीं करता, मगर मनीष हरिशंकर ने वेब सीरीज में इस विषय को कहानी का रूप दे दिया है।

ब्रा बनाने वाली कंपनी शोस्टॉपर पर बनी कहानी

- Advertisement -

ब्रा फिटर की कहानी श्वेता तिवारी की ब्रा बनाने वाली कंपनी शोस्टॉपर और उसके क्लायंट के ईर्दगिर्द रखी गई है। श्वेता तिवारी ने इसमें मालिनी की भूमिका निभाई है तो ब्रा फिटर बने हैं सौरभराज जैन जो अनुज नाम के पात्र बनाए गए हैं।

- Advertisement -

इस अनोखी कहानी वाली वेब सीरीज में सौरभराज जैन यानी अनुज ब्रा फिटर के रूप में करियर का चयन करते हैं। ब्रा कंपनी की मॉडल के रूप में दिगंगना सूर्यवंशी तानी के रोल में हैं। ब्रा फिटर अनुज व उसकी मॉडल तानी की प्रेम कहानी भी इसमें शामिल की गई है।

ब्रा को भगवान से जोड़ने वाली श्वेता के मन में खूबसूरती के मायने

वेब सीरीज में ब्रा कंपनी की मालिकिन मालिनी बनी अभिनेत्री श्वेता तिवारी के मन में खूबसूरती के मायने भी कुछ अलग अंदाज के हैं। वे मानती हैं कि एक औरत होने के नाते मैं कहूंगी कि मेरे लिए ख़ूबसूरती का मतलब पैदा होने से लेकर मरने तक का सफ़र है। वे कहती हैं कि ख़ूबसूरती के मायने सफ़र ख़ूबसूरत होने से है न कि मंज़िल खूबसूरत होने से।

hind morcha news app

Most Popular