CrimeLocal

Video News : पैसे लेन-देन के विवाद में दुकानदार की पिटाई  से एक 56 वर्षीय वृद्ध की मौत, बाजार में उग्र प्रदर्शन

टांडा(अम्बेडकरनगर) इब्राहिमपुर थाना अंतर्गत नगर पंचायत इल्तिफ़ातगंज में पैसे के लेन-देन के विवाद में दुकानदार की पिटाई  से एक 56 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। घटना से गुस्साए उसके परिजनो व बाजारवासियों  ने बाजार में उग्र प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । क्षेत्राधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और अधिनस्थ पुलिस कर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। घटना को लेकर बाजार में तरह-तरह की चर्चाएं हैं.

जानकारी के मुताबिक सुबह लगभग 10 बजे के आसपास जब मृतक  हसनैन(56 वर्ष)पुत्र अजमेरी निवासी सहजौरा बाजार में घूम रहा था । जैसे ही  वह अकील अहमद के किराने की दुकान के सामने पहुंचा तो उसने अकील अहमद को कुछ अपशब्द कहे। जिससे नाराज होकर अकील अहमद एवं उनके परिजनों  ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। हसनैन वही गिरकर तड़पने लगा सूचना पर पहुंचे हसनैन के परिजनों ने उसे कस्बे के निजी चिकित्सक के यहा ले गये । जहां उसकी मौत हो गयी ।

मृतक के परिजन व अन्य लोग आरोपी अकील अहमद के प्रतिष्ठान के सामने पहुंच गए ।अकील अहमद की दुकान और मकान बंद होने पर अकील के परिजनों को बाहर आने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे एनटीपीसी चौकी प्रभारी ने स्थिति संभाली तब तक इंस्पेक्टर  गजेंद्र विक्रम सिंह थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह एवं सीओ टांडा संतोष कुमार भी मौके पर पहुंच गए ।पुलिस व कर्मियों ने किसी तरह समझा-बुझाकर लाश को अपने कब्जे में लिया एवं पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  परंतु अभी तक किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने बताया की शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है मामले की जांच चल रही है ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker