Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeदबंग परिवार ने गरीब परिवार को जमकर पीटा*

दबंग परिवार ने गरीब परिवार को जमकर पीटा*

दोस्तपुर /सुलतानपुर। मामला ग्राम पहाड़पुर बस्तीपुर(नरसिंहपुर) से जुड़ा हुआ है जहां की रहने वाले दिनेश कुमार पुत्र गंगाराम व प्रियंका पत्नी दिनेश कुमार हरिजन की जमीन व मकान को विपक्षी मकान व जमीन जबरन कब्जा कर ले रहे है । पिता गंगा के द्वारा पत्नी को पीट-पीटकर हत्या कर दिया जिससे बच्चे अनाथ हो गए और रहने के लिए जो मकान व आबादी की बचा हुआ था उसे आवास में रह कर गुजरबसर कर रहे थे।

उसे भी विपक्षी के द्वारा उस आवास से भी बेदखल कर देना चाह रहे हैं । वही विपक्षी द्वारा घर से जबरन मारपीट पर निकाला जा रहा है विपक्षी लगभग शाम 6:30 बजे जब दिनेश कुमार अपने घर पहुंचते हैं तो दबंगों के द्वारा रास्ते में साइकिल से उतरते ही खींच लिया और जमकर पिटाई कर दिया पिटाई से वही पत्नी पहुंची छुड़ाने के लिए तो उसकी भी जबरन पिटाई कर दीए ।

जिससे पति पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं कहने के लिए महिला सुरक्षा के लिए कानून बनाया गया है लेकिन महिलाओं को आज भी सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे हैं सुनिए महिला की बयान और आप बीती महिला कह रही है महिला व पति को मारा पीटा गया है। न्याय की गुहार पीड़ित परिवार लगा रहा है और पीड़ित परिवार का कहना है कि मेरे मकान और आबादी में जिस मकान में रह रहे हैं उसे खाली ना करा जाए और शासन प्रशासन से मेरे व मेरे परिवार की सुरक्षा की गुहार लगा रहा है।

- Advertisement -

विपक्षी रामदुलार हरिजन व उनके परिवार द्वारा पीडिता की जमकर पिटाई कर दी गई । पीड़ित महिला व उनके पति न्याय की गुहार लगा रहा है। वहीं पीड़िता के द्वारा 108 नंबर डायल कर सूचना दिया और 112 पर भी सूचना दिया है। 112 नंबर पहुंची और महिला को थाने पर बुलाया गया है।

hind morcha news app

Most Popular