Crime

UP : बेटियों ने शोहदे को बीच सड़क चप्पलों से धुना, फोटो खींचकर सोशल मीडिया में अश्लील कमेंट के साथ करता था वायरल

  • UP : video बेटियों ने शोहदे को बीच सड़क चप्पलों से धुना, फोटो खींचकर सोशल मीडिया में अश्लील कमेंट के साथ करता था वायरल

ललितपुर में पिछले कई दिनों से छेड़छाड़ करने वाले शोहदे पर सोमवार को तीन युवतियों ने जमकर पीटा। बीच सड़क पर बाल पकड़कर युवक पर टूटीं बेटियों ने लात-घूसे, थप्पड़ों व चप्पलों की बारिश कर दी। माजरा समझ में आते ही लोगों का मजमा लग गया और बाद में युवक को कोतवाली सदर पुलिस के हवाले कर दिया गया। इसी बीच बेटियों की बहादुरी का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया में वायल कर दिया। वायरल वीडियो की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।

सदर कोतवाली अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास देवगढ़ रोड पर एक युवक पिछले कुछ दिनों से लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहा था। वह लड़कियों का पीछा करता और उनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट के साथ वायरल कर देता था। लड़कियां इससे परेशान हो चुकी थीं।

सोमवार को तीनों लड़कियां किसी काम से एक साथ निकलीं तो युवक फिर उनके पीछे-पीछे चल दिया और छेड़छाड़ करने लगा। इस पर तीनों ने युवक को बीच बाजार धुनना शुरू कर दिया। बाल पकड़ उस पर चप्पलों, थप्पड़ों, लात घूसों की बारिश कर दी। आस-पास के दुकानदार व राहगीर माजरा समझ गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली सदर पुलिस ने शोहदे की हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक के मुताबिक आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker