Crime

UP : हिस्ट्रीशीटर ने सजा के डर से कर ली आत्महत्या, ट्रिपल मर्डर को दिया था अंजाम

इटावाl इटावा के गांव सुंदरा में बुधवार सुबह एक हिस्ट्रीशीटर ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह ट्रिपल मर्डर में सजा मिलने को लेकर तनाव में था। उस पर अलग-अलग थानों में ट्रिपल मर्डस समेत छह से अधिक मामले दर्ज हैं।

हिस्ट्रीशीटर मुकेश यादव (40) ने घर से कुछ दूरी पर खेतों में तमंचे से खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान उस तरफ दौड़ पड़े और देखा कि मुकेश का शव पड़ा है। पुलिस को सूचना दी गई। पिता लाल सिंह ने बताया कि वह दो दिन पहले सरसों बेचने गया था और मंलवार रात को लौटा था। बिक्री से जो पैसे मिले थे, उसकी उसने शराब पी ली थी। इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। बुधवार सुबह उसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वह अपने पीछे पत्नी अनीता, 16 वर्षीय बेटा ऋषि सहित दो बेटियां गौरी और श्रष्टि को रोते बिलखता छोड़ गया है। ऊसराहार थाना प्रभारी गंगादास गौतम दास ने बताया कि थाने में उस पर ट्रिपल मर्डर का भी मुकदमा दर्ज है। पुरानी रंजिश में उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक परिवार के परशुराम उनकी पत्नी विमला देवी और बेटी हिमांशु की गोली मार हत्या कर दी थी। जिसका मुकदमा ट्रायल पर आ गया था और सभी आरोपित दोष सद्वि हो चुके थे। सभी को सजा होने जा रही थी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker