Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeUP : हर्ष फायरिंग, दादा और जीजा की मौत के बाद बिना...

UP : हर्ष फायरिंग, दादा और जीजा की मौत के बाद बिना दुल्हन के भाग गया दूल्हा

यूपी के चित्रकूट जिले में हर्ष फायरिंग में दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया। राजापुर थाना क्षेत्र के अतरसुई गांव के मजरा नोनागर में मंगलवार देर रात द्वार चार के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे के दादा और जीजा की गोली लगने से मौत हो गई। दो बाराती घायल हो गए। फायरिंग के बाद दूल्हा समेत सभी बाराती भाग निकले। इससे शादी भी नहीं हो सकी। फायरिंग दूल्हे के फूफा और गांव के एक शख्स ने की थी। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है।

रैपुरा थाना क्षेत्र के महुलिया निवासी हरिश्चंद्र यादव के बेटे शंकर की शादी नोनागर निवासी भइया यादव की पुत्री बुधिया से होनी थी। मंगलवार शाम बारात आई थी। रात साढ़े 11 बजे बारात द्वारचार के दौरान लाइसेंसी असलहों से दो लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। करीब आधा दर्जन राउंड फायर हुए। इसमें दूल्हे के दादा रामलखन व बुआ की बेटी के देवर (जीजा) रामकरन यादव (28) निवासी उड़की रैपुरा को गोली लग गई। रामकरन की मौके पर मौत हो गई। दो बाराती राममिलन व मुन्ना पाल भी घायल हो गए। घटना के बाद भगदड़ मच गई। दो-तीन बारातियों को छोड़कर दूल्हा समेत सभी भाग निकले।

घटना की सूचना पर राजापुर थाना प्रभारी अवधेश मिश्रा पहुंचे और दूल्हे के दादा व दो अन्य घायलों को सीएचसी रामनगर पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने दूल्हे के दादा को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी पर पहुंचे एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि बारात में शस्त्र लेकर जाने वालों को चिह्नित किया जा रहा है। उनके लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे।

- Advertisement -

रामकरन के पिता नत्थू प्रसाद ने राजापुर थाने में फायरिंग करने वाले महेश यादव निवासी गोबरिया व बबली यादव निवासी महुलिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि राइफल व दोनाली बंदूक बरामद कर ली गई है। एक लाइसेंसधारी को दबोच लिया गया है। दूसरे की तलाश के लिए तीन टीमें लगाई गई है।

hind morcha news app

Most Popular