Monday, May 16, 2022
HomeCrimeUP : सिपाही ने अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया...

UP : सिपाही ने अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल! पुलिस ने किया गिरफ्तार

मऊ. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में स्थित मुबारकपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने सिपाही पति पर संबंध तोड़ने का दबाब बनाने के साथ-साथ अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने का आरोप लगाते हुए शुकवार को कोपागंज पुलिस को तहरीर दी है. महिला खुद भी सिद्धार्थनगर जिले में कांस्टेबल के पद पर तैनात है. उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं मुकदमा पंजीकृत करते हुए पति को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, स्थानीय क्षेत्र के ग्राम सभा कोड़रा निवासी अवनीश भारती का प्रेम प्रसंग सिद्धार्थनगर जिले में तैनात और आजमगढ़ जिले की निवासी महिला कांस्टेबल से चल रहा था. वर्ष 2021 में दोनों ने कोर्ट मैरिज करते हुए साथ जीवन बिताने की कसमें खाई, लेकिन कुछ ही महीने के बाद दोनों में किसी प्रकार की अनबन हो गई. महिला का आरोप है कि पति अविनाश किसी न किसी बात को लेकर बार-बार उससे संबंध तोड़ने की धमकी देने लगा.

- Advertisement -

महिला कांस्टेबल का आरोप है कि संबंध नहीं तोड़ने पर अविनाश ने उसका अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो और फोटो को देख महिला कांस्टेबल ने कोपागंज थाना पर पहुंचकर पति के विरुद्ध तहरीर दिया.

- Advertisement -

पुलिस ने तहरीर के आधार पर बलात्कार का मुकदमा पंजीकृत करते हुए पति को हिरासत में ले लिया है. वहीं महिला सिपाही को जांच के लिए मेडिकल मुआयना के लिए भेज दिया है. थानाध्यक्ष हरेराम मौर्य ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला आरक्षी को मेडिकल के लिए भेजा गया है. आरोपी को हिरासत में लेकर आरोपों के बाबत पूछताछ की जा रही है.

hind morcha news app

Most Popular