Crime

UP : ससुराल से भागी युवती पहुंची प्रेमी के घर, ताला बंद करके भागे परिवारवाले

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria News) स्थित खुखुंदू थाना क्षेत्र में एक अजब ही प्रेम कहानी सामने आई है. यहां एक विवाहित महिला सुसराल से भागकर अपने प्रेमी के घर जा पहुंची. वहीं युवती को घर आई देखकर युवक के परिवारवाले उसे घर में बंद करके भाग गए. इसके बाद युवती ने 112 नंबर पर पुलिस को फोन करके सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने फाटक तोड़कर युवती को मुक्त कराया.

युवती ने पुलिस को बताया कि उसने और इस युवक ने जुलाई 2019 में एक मंदिर में शादी की थी, लेकिन इसके युवती के परिजनों ने किसी दूसरी जगह उसकी शादी कर दी. वहीं शादी के 10 दिन बाद उसका प्रेमी उसे ससुराल से भगाकर ले गया. इसके बाद वे दोनों अलग-अलग जगहों पर किराये के मकान में रहे. इस दौरान युवती गर्भवती हुई तो युवक ने माता-पिता के दबाव में उसका गर्भपात भी करा दिया.

युवती के मुताबिक, उसके प्रेमी ने पिछले दिनों अपने मोबाइल फोन से उसके सारे फोटो डिलीट कर दिए और कुछ फोटो जला दिए. इसके बाद अपना मोबाइल नंबर भी बदल लिया. इस तरह उसने युवती से सारे संपर्क तोड़ दिए. युवती का कहना है कि उसने युवक से संपर्क करने की काफी कोशिश की, लेकिन जब उसे सफलता नहीं मिली तभी वह युवक के घर आई.

खुखुंदू के थानाध्यक्ष नवीन चौधरी ने कहा, ‘महिला और युवक के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला है. होली के बाद 22 मार्च को दोनों पक्षों को बुलाया गया है. उम्मीद है बातचीत से मामला सुलझ जाएगा.’

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker