Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeUP : युवती की जींस में छिपा था तमंचा, ठेले पर चाट...

UP : युवती की जींस में छिपा था तमंचा, ठेले पर चाट खाते वक्त पुलिस ने पकड़ा, अवैध असलहा रखने की बताई वजह

मैनपुरी । मैनपुरी जनपद में फिरोजाबाद की युवती तमंचा लेकर जेल तिराहे पर चाट खा रही थी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। युवती को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

सिपाही ने निगरानी शुरू कर दी

मंगलवार सुबह स्वाट का एक सिपाही सादा कपड़ों में जेल तिराहे के पास चाट खा रहा था। तभी उसकी नजर बेंच पर बैठकर चाट खा रही संदिग्ध युवती पर पड़ी। सिपाही ने निगरानी शुरू कर दी। युवती जींस और कुर्ता पहने हुए थी। इसी बीच बाई ओर युवती कुर्ता उठ गया तो जींस में घुसा तमंचा दिखाई दे गया। सिपाही ने घटना की सूचना तत्काल अपने साथियों को दी।

- Advertisement -

थोड़ी देर में स्वाट महिला पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गई। महिला पुलिस कर्मियों ने युवती की तलाशी ली तो तमंचा बरामद हो गया। पूछताछ में युवती ने अपना नाम करिश्मा निवासी नई आबादी फुलवारी थाना दक्षिण फिरोजाबाद बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया।

गिरफ्तारी पर भड़क गई युवती

- Advertisement -

युवती को गिरफ्तार कर पुलिस उसे कोतवाली ले आई। अपनी गिरफ्तारी को लेकर युवती काफी नाराज थी। युवती ने बताया कि उसकी मां ने पिता की हत्या करने के बाद खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। माता-पिता की मौत के बाद वह काफी संपत्ति की मालकिन हो गई है। उसकी जान को खतरा है, इसलिए अपने साथ तमंचा रखती है।

12वीं तक पढ़ी है युवती

युवती ने बताया कि दो दिन पहले वह अपने मामा से मिलने रठेरा आई थी। जहां से अपने एक दोस्त से मिलने जेल तिराहे पर आई थी। युवती ने बताया कि उसकी एक छोटी बहन है जो मामा के साथ रहती है। मीडियाकर्मियाें ने युवती से सवाल किए तो भड़क गई। पकड़ी गई युवती 12वीं तक पढ़ी है।

hind morcha news app

Most Popular