Crime

UP : महिला ने पुलिस को सुनाई दर्दनाक आपबीती, पति करता था पत्नी के साथ गंदा काम

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर से महिला अपराध की अजीबो-गरीब खबर है. यहां रहने वाली युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने यूपी के कानपुर में रहने वाले उसके पति, सास, ससुर और अन्य के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस अब विस्तार से जांच करने का दावा कर रही है. पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, युवती का पति उसके साथ हैवानियत करता था. उसके निजी पलों के वीडियो भी बनाता था. उसने बाथरूम और कमरे में खुफिया कैमरे लगवा रखे थे. इन कैमरे से रिकॉर्ड किए वीडियो दिखाकर वह पत्नी को ब्लैकमेल करता था. आरोपी पति इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पत्नी से करोड़ों रुपये की मांग कर रहा था.

इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके की पॉश कॉलोनी में रहने वाली 30 साल की नवविवाहिता ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत की जांच के बाद उसकी सच्चाई का पता चलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. पीड़िता की शादी 2018 में इंदौर के एक गार्डन में कानपुर निवासी युवक से हुई थी. पिता ने दहेज में 40 तोला सोना, लग्जरी कार समेत अन्य सामान दिया था. पति उसे सुहागरात के लिए कानपुर की एक होटल में ले गया. यहां उसने पत्नी के साथ गंदा काम किया. उसने महिला को तब भी नहीं छोड़ा जब उसने दर्द होने की बता कही. महिला ने पुलिस को बताया कि पति की गंदी हरकतें लंबे समय तक जारी रहीं.

ससुर पर भी लगाया आरोप

पीड़िता ने जब ससुर को पूरी बात बताई तो उन्होंने भी उसे प्रेग्नेंट करने की बात कही और महिला को कमरे में धक्का दिया. ससुर ने अश्लील हरकतें कीं. इतना ही नहीं पीड़िता के ससुराल के अन्य सदस्यों ने भी इस कृत्य को छुपाने के लिए उसे धमकाना शुरू कर दिया और दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. पीड़िता से समय-समय पर दहेज मांगा जाना लगा. इसके साथ ही उसे यह सारी बात अपने मायके में न बताने की हिदायत भी दी गई.

घरवालों को बताई पूरी कहानी

पीड़िता के ऊपर जब ससुराल के सदस्यों और पति का जुल्म अधिक बढ़ गया तब वह अपने मायके आ गई. कुछ दिनों बाद उसने आपबीती अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने थाने में शिकायत कर दी. इस पर महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियो का दावा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और उनके विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. महिला थाना अधिकारी रुपाली भदौरिया के मुताबिक पीड़िता के द्वारा मिली शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. उक्त प्रकरण में विस्तृत जांच की जा रही है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker