Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeUP : बंधक बना महिला से पिता-पुत्र ने किया दुष्कर्म, गर्म चिमटा...

UP : बंधक बना महिला से पिता-पुत्र ने किया दुष्कर्म, गर्म चिमटा से दागा नाजुक अंग…पांच पर मुकदमा दर्ज

कन्नौज। शादी का झांसा देकर पहले बेटे ने फिर पिता ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़िता की बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें कीं। आरोप है कि युवक महिला और उसकी बेटियों पर गलत काम करने का दबाव बनाया, इन्कार करने पर नाजुक अंग पर गर्म चिमटा रख धमकी देता। अब आरोपित और उसके साथी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने पिता-पुत्रों समेत पांच के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि वह तलाकशुदा है। उसकी दो बेटियां हैं। रिश्तेदारों के कहने पर वह तालग्राम के मवइया गांव निवासी अमित के घर रहने लगी। अमित ने उससे शादी करने की बात कही थी। कुछ दिन बाद अमित उसे नोएडा ले गया। आरोप है कि यहां अमित उस पर गलत काम करने का दबाव बनाने लगा। विरोध पर मारपीट करता, उसके साथ दुष्कर्म करता। नाजुक अंग पर चिमटा रखकर बेटियों से गलत काम करने की धमकी देता।

परेशान होकर वह मवइया आ गई और अमित के पिता राम सिंह से शिकायत की। आरोप है कि यहां राम सिंह ने उसे बंधक बना लिया। बेटियों को अलग कमरे में बंद कर तमंचा दिखाकर उसके साथ तीन माह तक दुष्कर्म किया। नहाने के दौरान उसकी बड़ी बेटी को दबोच लिया। उसके साथ अश्लील हरकत कर दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़िता का कहना है कि इस गलत काम में अिमत का भाई भी साथ देता थ।
- Advertisement -

एक दिन घर पीड़िता का भाई आया तो उसने सच्चाई बताई। इसके बाद वह कन्नौज शहर आकर रहने लगी। पीड़िता का आरोप है कि अमित और उसके दो दोस्त ने उसके मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेजे। बेटियों के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने अमित उर्फ नाहर सिंह, रामसिंह, दिलीप उर्फ राजा, पवनेश व अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक आलोक दुबे ने बताया कि मुकदमा दर्ज हो गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

hind morcha news app

Most Popular