Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeUP : प्रयागराज में पांच लोगों की नृशंस हत्या, घर में मिले...

UP : प्रयागराज में पांच लोगों की नृशंस हत्या, घर में मिले पति-पत्नी तथा तीन बच्चों के शव, क्‍या है पुलिस का तर्क

प्रयागराज। प्रयागराज में बड़ी वारदात हो गई है। गंगापार के नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में शुक्रवार की रात में वारदात हुई। एक ही परिवार के पांच लोगों की चापड़ से वार कर हत्या कर दी गई। सुबह जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। स्‍थानीय पुलिस से लेकर एसएसपी तक मौके पर पहुंचे। डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम भी जांच पड़ताल कर रही है। एक ही परिवार के इतने लोगों की हत्‍या से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस की सात टीमें राजफाश के लिए लगी हैं।

राहुल के सालों पर हत्‍या का केस दर्ज

जिस राहुल और उसके परिवार के चार लोगों की हत्‍या हुई है, उसके साले पिंटू, चंद्रशेखर व मैनेजर, आशु के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है। बड़े भाई मुन्ना ने संपत्ति के विवाद में हत्या का आरोप लगाते हुए एफआइआर दर्ज कराई है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच, राहुल ने पत्‍नी व बच्‍चों को मारकर आत्‍महत्‍या की

- Advertisement -

आरंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने दावा किया है कि राहुल ने पत्नी, बच्चों को मारकर आत्महत्या की है। उसका शव फंदे से लटका मिला था। ससुराल पक्ष पर उत्पीडन का आरोप। पुलिस को दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। बताते हैं कि सुसाइड नोट में साले व कुछ अन्य लोगों पर उत्पीड़न का आरोप है। हालांकि पुलिस सुसाइड नोट नहीं मान रही है। फिलहाल मामले की पड़ताल जारी है। हत्याकांड की जांच में एसटीएफ को भी लगाया गया है, पुलिस पहले ही जांच कर रही थी।

विधायकगण भी सांत्‍वना देने पहुंचे
- Advertisement -

एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के बाद फाफामऊ के विधायक गुरु प्रसाद मौर्य और विधायक गीता पासी भी पहुंचीं। उन्‍होंने गमगीन परिवार के लोगों को सांत्‍वना दी। साथ ही न्‍याय दिलाने का आश्‍वासन भी दिया। वहां

तहसीलदार ओम प्रकाश शुक्ला भी पहुंचे।

hind morcha news app

Most Popular