Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeUP : दुकान में प्रेमिका संग पति पकड़ाया, पत्‍नी ने चप्‍पलों से...

UP : दुकान में प्रेमिका संग पति पकड़ाया, पत्‍नी ने चप्‍पलों से उतारा पति के इश्‍क का भूत, मौका देख प्रेमिका फरार

गाजीपुर  संवाददाता। गाजीपुर जिले में पत्‍नी को धोखा देकर सरे आम प्रेमिका से प्रेम की पीेंगें बढ़ाना पत्‍नी को नागवार गुजर रहा था। मगर, लंबे समय के बाद पत्‍नी को प्रेमिका के पति के ही दुकान में मौजूदगी की जानकारी हो गई और वह आनन फानन दुकान पर ही पहुंच गई। आव देखा न ताव… चप्‍पलों से दे दनादन पति को पीटना शुरू किया तो बाजार में हड़कंप की स्थिति हो गई। जिसने भी पत्‍नी का रौद्र रूप देखा उसने वहां से खिसक जाने में ही भलाई समझी। दूसरी ओर प्रेमिका ने भी खुद को और अपने प्रेमी को पत्‍नी के हाथों कुटते देखा तो मौका देखकर सिर और चेहरा ढंककर फरार हो गई।

गाजीपुर जिले के नंदगंज स्थानीय बाजार में सोमवार की शाम को पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी का पारा चढ़ गया। गुस्से में उसने दोनों की पिटाई शुरू कर दी। यह देख आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौका पाते ही प्रेमिका मौके से फरार हो गई।

पत्‍नी का गुस्‍सा इस पर भी शांत नहीं हुआ तो वह धमकी देते हुए घर पर आकर देख लेने की धौंस देकर बाद में चली गई। वहीं अपमान से व्‍यथित पति भी उस घड़ी को कोस रहा था जब वह प्रेमिका उससे मिलने दुकान पर आ धमकी थी। क्षेत्र में दुकानदार की पत्‍नी के हाथों चप्‍पलों से कुटाई की घटना चर्चा में रही। वहीं किसी पक्ष की ओर से विधिक कार्रवाई न किए जाने से पुलिस भी इस प्रकरण से दूर रही।

- Advertisement -

वहीं पूरे बाजार में इस प्रकरण को लेकर दिनभर खूब चर्चा होती रही। स्‍थानीय लोगों के अनुसार गाजीपुर के नंदगंज बाजार में महिला के पति की दवा की दुकान है। उसके पति का किसी लड़की से कुछ समय से संबंध हो गया था। इसकी जानकारी पत्नी को हो चुकी थी। लेकिन, कभी भी पति की प्रेमिका को वह रंगेहाथ नहीं पकड़ सकी थी। कहीं से उसे प्रेमिका के पति के दुकान पर आने की जानकारी हुई तो वह सीधे पति की दुकान पर ही सोमवार की शाम धमक गई। वहां पर उसने प्रेमिका और पति को एक साथ पकड़ लिया। यह देख उसने दोनों को चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। आसपास के लोगों ने डरते डरते बीच बचाव किया और समझाने का प्रयास किया लेकिन महिला समझने को तैयार नहीं हुई अलबत्‍ता इस दौरान मौका पाते ही प्रेमिका वहां से भाग निकली।

hind morcha news app

Most Popular