CrimeEntertainment

Kaali Maa Poster Controversy: लीना मणिमेकलाई के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, डायरेक्टर बोलीं- मेरे पास खोने को कुछ नहीं

नई दिल्ली। फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। लीना ने हाल ही में अपनी फिल्म काली का पोस्टर शेयर किया था, जिसमें देवी काली को सिगरेट पीते हुए और हाथ में एलजीबीटीक्यू का झंडा लिए हुए दिखाया गया है। पोस्टर को लेकर मचे बवाल ने लीना की मुश्किलें बढ़ा दी हैं क्योंकि अब उनपर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकातय दर्ज करा दी गई है। बात सिर्फ इतने पर ही नहीं रुकी, फिल्ममेकर की गिरफ्तारी के साथ फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘अरेस्ट लीना मणिमेकलाई’ भी ट्रेंड कर रहा है।

मां काली के पोस्टर पर मचे इस विवाद पर लीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और ट्वीट करते हुए एक निडर कलाकार के तौर पर अपना पक्ष रखा है। फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर लीना ने कहा है कि उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है और अगर इसकी कीमत उनकी जान है तो वो इसके लिए भी तैयार हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “मेरे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है। मैं एक ऐसी आवाज के साथ खड़ी रहना चाहती हूं जो आखिरी दम तक बिना किसी डर के बोलती हो। अगर कीमत मेरी जान है, तो मैं दे दूंगी।”

दर्ज हुई शिकायतें

एएनआई की खबर के अनुसार काली के इस विवादित पोस्टर को लेकर दिल्ली के एक वकील विनीत जिंदल ने लीना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आपत्तिजनक फोटो और डॉक्यूमेंट्री से क्लिप पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उनके अनुसार, “देवी काली के वेश में एक महिला सिगरेट पी रही है, जो हिंदू समुदाय की भावनाओं और विश्वासों को आहत कर रही है।” इसके अलावा एक और शिकायत लीना के खिलाफ दर्ज हुई है जो गौ महासभा सदस्य अजय गौतम ने कराई है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker