Sunday, May 15, 2022
HomeCrimeIllegal Love Affair: नौकरानी के साथ मौज मस्ती करते धराए DSP... पत्नी...

Illegal Love Affair: नौकरानी के साथ मौज मस्ती करते धराए DSP… पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ा… हाई वोल्टेज ड्रामा

हजारीबाग। DSP Illegal Love Affair Exposed झारखंड के हजारबाग जिले के बड़का बाजार स्थित विजयश्री अपार्टमेंट में सुबह-सुबह अभी पड़ोसियों की नींद खुली ही थी कि अचानाक एक फ्लैट में हंगामा-शोरगुल और गाली-गलौज की तेज आवाज ने सबका ध्यान उस ओर खींच लिया। लोग उस फ्लैट की ओर लपके, तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए।

फ्लैट सीआइडी विभाग के डीएसपी का है, जहां उनकी पत्नी उन्हें गालियां दे रही थीं। वह बेहद गुस्से में थी। उसके स्वजन भी डीएसपी को भला बुरा कहे जा रहे थे। दिन चढ़ने के साथ धीरे-धीरे माहौल भी गरमाता जा रहा था। दरअसल, पत्नी ने अपने पति काे नौकरानी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था। पत्नी का आरोप था कि उसकी अनुपस्थिति में उसके पति नौकरानी के साथ गुलछर्रे उड़ा रहे थे।

सूचना मिलते ही सुबह सुबह पटना से पहुंच गई पत्नी, नजारा देख रह गई दंग

- Advertisement -

सबकी मौजूदगी में पत्नी अपने सीआइडी डीएसपी पति के चरित्र पर सवाल उठा रही थी। लोग आरोपों को सुनकर दंग थे। पत्नी खुलेआम कहे जा रही थी कि उसके पति का नौकरानी के साथ अवैध संबंध है। कई महीने से दोनों के बीच मौज मस्ती चल रही है। पत्नी के कान में यह शिकायत पहले भी आती रही थी, लेकिन वह साक्ष्य के बिना रंगे हाथ दोनों को पकड़ नहीं पा रही थी। इस बीच शादी समारोह में शामिल होने के लिए पत्नी पटना स्थित अपने मायके चली गई थी।

- Advertisement -

इसी बीच पड़ोसियों ने फोन कर बता दिया कि उसके पति एक महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे हैं। पत्नी को लगा कि पकड़ने के लिए यह सबसे अच्छा मौका है। अपने स्वजन को साथ लेकर वह सीधे विजयश्री अपार्टमेंट पहुंच गई। एक तरह से उसने अहले सुबह धावा बोल दिया।

दरवाजा खुलते ही पत्नी को देखकर डीएसपी साहेब के चेहरे का रंग उड़ गया। वहीं नौकरानी का बुरा हाल था। पत्नी के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पत्नी दोनों पर टूट पड़ी। पति को जमकर कोसा। भला-बुरा कहा। चीखती रही। और देखते ही देखते पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई।

पत्नी के सामने भींगी बिल्ली बने रहे डीएसपी साहेब, बख्श देने की लगाते रहे गुहार

रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद डीएसपी साहेब भींगी बिल्ली बने रहे। पत्नी के समक्ष बेइज्जत नहीं करने की गुहार लगाते रहे। पत्नी को मनाने की कोशिश करते रहे। लेेकिन पत्नी के सिर पर खून सवार था। हंगामा बढ़ते देखकर पास पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। देखते ही देखते पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर धमक पड़ी। लेकिन मामला हाइप्रोफाइल होने के कारण पुलिस कुछ खास हस्तक्षेप करती नजर नहीं आई। पत्नी इस बात को ताड़ गई। उसने तुरंत राज्य पुलिस मुख्यालय को फोन लगाकर अपनी बात बताई। राज्य पुलिस मुख्यालय इस मामले को लेकर तुरंत सक्रिय हो उठा। ऐसा इसलिए हुआ कि पीड़िता भी एक आइपीएस अधिकारी की बेटी बताई जा रही है।

hind morcha news app

Most Popular