Crime

‘तू तो चालू औरत है…’, इतना सुनने के बाद गर्लफ्रेंड ने काट दिया लिव-इन पार्टनर का गला

Girlfriend killed live-in partner: आजकल लिव-इन रिलेशनशिप (Live-in relationship) का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है और ऐसे रिश्ते में भी शादीशुदा कपल की तरह लड़ाई-झगड़े होना आम बात है. लेकिन गाजियाबाद से एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने अपने पुरुष पार्टनर (Male partner) का बेरहमी से कत्ल कर दिया. चौंकाने वाली बात यह रही कि मामूली सी बात को लेकर मर्डर (Murder) की इस वारदात को अंजाम दिया गया है और इसके बाद महिला ने पुलिस से बचने के लिए ऐसी साजिश रची जिसका अंदाजा लगाया भी मुश्किल है. लेकिन अब पुलिस ने एक डेडबॉडी के साथ महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या कर ट्रॉली बैग में भरा शव

घटना शनिवार रात की बताई जा रही है जब थाना टीला मोड़ पुलिस को गश्त के दौरान एक महिला भारी ट्रॉली बैग खींचते हुए मिली थी. रात में गश्ती टीम की गाड़ी पर इस महिला की नजर पड़ी तो वह हड़बड़ा गई और सड़क किनारे जाने की कोशिश करने लगी. महिला की हरकतों को देख पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने इसे रोककर बैग की तलाशी लेना शुरू किया. पुलिस टीम के होश तब उड़ गए जब उन्हें बैग खोलते ही उसमें से एक शख्स की लाश मिली.

पूछताछ पर महिला ने अपना नाम प्रीति शर्मा पत्नी दीपक यादव निवासी तुलसी निकेतन गाजियाबाद का बताया है. महिला से शव के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि यह शव उसके लिव-इन रिलेशनशिप पार्टनर फिरोज का है जो संभल का निवासी है. महिला अपने पति दीपक यादव को छोड़कर पिछले 3-4 साल से फिरोज के साथ लिव इन में रह रही थी. इसके बाद 6 अगस्त की रात को दोनों के बीच शादी करने को लेकर विवाद हो गया. महिला अपने पार्टनर फिरोज पर जल्द शादी करने का दबाव बना रही थी जिससे गुस्से में आकर उसने प्रीति से कह दिया, ‘तू तो चालू औरत है अपने पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी.’ बस यही एक ऐसी बात थी जिसके बाद प्रीति ने अपने पार्टनर का कत्ल कर दिया.

ट्रेन में बॉडी फेंकने का था प्लान

रात को ही प्रीति ने घर में रखे उस्तरे से फिरोज का गला काट दिया और फिर उसके शव को रखने के लिए वह सुबह सीलमपुर से एक बड़ा सा ट्रॉली बैग खरीदकर लाई. बीती रात प्रीति ने फिरोज के शव को ट्रॉली बैग में रखा और फिर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर किसी ट्रेन में रखने जा रही थी. लेकिन इस दौरान ही गश्त दे रही टीम की नजर उसपर पड़ गई और उसके खेल का पर्दाफाश हो गया. मृतक फिरोज दिल्ली में नाई का काम करता था.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker