Crime

Big News: शादी का झांसा देकर 8 साल से शारीरिक संबंध बना रहा था बख्तियारपुर सीओ, युवती ने किया केस

पटना. पटना के बख्तियारपुर अंचल के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद के खिलाफ बेतिया की एक युवती ने बख्तियारपुर थाने में शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने की प्राथमिकी दर्ज करा कर सनसनी फैला दी है. युवती ने पुलिस को जो लिखित शिकायत दी है उसमें आरोप लगाया है

कि रघुवीर प्रसाद जब बेतिया में अंचलाधिकारी थे तभी उनसे उसकी नजदीकियां बन गई थी. इसी दौरान पहले तो सीओ ने झांसा देकर पिता का रिश्ता कायम किया और बाद में नज़दीकियां बढ़ाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

युवती का यह भी दावा है कि उसने इस करतूत का विरोध किया, लेकिन सीओ ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे चुप करा दिया. युवती की मानें तो सीओ पिछले 8 साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित पति बनकर शारीरिक संबंध बनाता रहा है.

यूवती  ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि पिछले 15 जनवरी को सीओ रघुवीर प्रसाद ने उसे फोन कर बेतिया से बख्तियारपुर बुलाया और उसके साथ खरीदारी के लिए मॉल गया. दरअसल 15 जनवरी को बख्तियारपुर सीओ की गाड़ी  बख्तियारपुर में बीच बाजार में अचानक जल गई.

शुरू में गाड़ी चलने की वजह शार्ट सर्किट बताई गई थी, लेकिन जब पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह ने गाड़ी जलने की जांच का आदेश दिया तब सीओ ने बख्तियारपुर पुलिस में बेतिया की युवती के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने और  गाड़ी जलाने का आरोप लगाया.

गाड़ी जलने की घटना के बाद वायरल वीडियो में युवती सीओ को अपना प्रेमी और कभी पति बता रही है. इस पूरे मामले में बख्तियारपुर के अंचलाधिकारी रघुवीर प्रसाद की मुश्किलें अब बढ़ गई हैं. वहीं पुलिस सीओ और उनकी कथित प्रेमिका द्वारा दर्ज कराए गए केस की छानबीन में जुट गई है. इधर इस मामले के आने के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गयी है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker