Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeAmazing Wedding: बेटी के मंडप में पिता ने प्रेमिका संग रचाई तीसरी...

Amazing Wedding: बेटी के मंडप में पिता ने प्रेमिका संग रचाई तीसरी शादी… एक बच्चे की मां है दुल्हन… नहीं आई बेटी की बारात

गढ़वा: Fathers Wedding In Daughters Pavilion गढ़वा जिले के डंडई थाना क्षेत्र के बाबा मंगरदह महादेव मंदिर लवाही में चार बच्चों के पिता 56 वर्षीय शिव प्रसाद वैद्य ने अपनी बेटी की शादी के एक दिन पहले अपनी शादी रचा ली। दोनों की शादी डंडई के बाबा मंगरदह महादेव मंदिर में पुलिस की उपस्थिति में संपन्न हुई। इनकी शादी क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

बता दें कि तीन वर्ष पूर्व लवाही गांव निवासी शिव प्रसाद वैद्य गांव के ही दुल्हन प्रजापति की पुत्री रीमा कुमारी को बहला-फुसलाकर छत्तीसगढ़ के एक गांव में ले गया था। जिस समय लड़की भगाई गई उस समय वह नाबालिग थी। इसी बीच लड़की के पिता दुल्हन प्रजापति ने न्याय के लिए थाने में गुहार लगाई। वह न्याय के लिए थाने का चक्कर काटते रहे। आरोप है कि शिव प्रसाद वैद्य ने तीन वर्ष तक लड़की को अपने साथ रखा। इस बीच शिव प्रसाद अपनी पुत्री की शादी की तैयारी में था। इसी बीच दुल्हन प्रजापति ने शिव प्रसाद वैद्य द्वारा तीन वर्षों से अपनी पुत्री को रखे जाने की जानकारी अपने समाज के लोगों को दी।

शिव प्रसाद ने स्वीकार किया कि लड़की उसके पास ही है

- Advertisement -

इसकी जानकारी मिलने के बाद शिव प्रसाद वैद्य ने थाना पुलिस को लिखित आवेदन देकर दुल्हन प्रजापति पर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी सुनील पटेल ने दुल्हन प्रजापति के घर पहुंच कर खोजबीन की। इसके बाद समाज के लोगों ने थाना पहुंच लड़की से संबंधित जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद थाना प्रभारी ने शिव प्रसाद को बुलाया। लड़की के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान शिव प्रसाद ने स्वीकार किया कि लड़की उसके पास ही है। इसके बाद लड़की को लाने के लिए डंडई थाना पुलिस ने लड़की के स्वजनों के साथ पुलिस को छत्तीसगढ़ भेजा। इसके बाद लड़की डंडई गांव पहुंची।

लड़की ने कहा- मैं अब एक बच्चे की मां भी बन चुकी हूं

- Advertisement -

लड़की से पूछताछ के दौरान पता चला कि वह एक बच्चे की मां बन गई है। वह अब बालिग भी हो चुकी है। इसके बाद शिव प्रसाद वैद्य की बेटी की शादी के लिए गाड़े गए मड़वा में दोनों की शादी कराने का निर्णय लिया गया। घर जाने के बाद शिव वैद्य ने शादी करने से इन्कार कर दिया। इसी बीच समाज के लोग तथा शिव प्रसाद वैद्य के बीच नोकझोंक हो गई। शिव प्रसाद वैद्य समाज के लोगों को धमकी भी देने लगा।

hind morcha news app

Most Popular