Crime

83 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 3 अभियुक्त गिरफ्तार, दोस्तपुर पुलिस पर उठ रहे सवालिया निशान

👉पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर सोमेन वर्मा द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाया जा रहा है अभियान
👉प्रभारी निरीक्षक ने भ्रमण व चेकिंग के दौरान तीन अभियुक्तों को धर दबोचा
👉 अवैध स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार
👉पुलिस की कार्यशैली पर क्षेत्रवासी उठा रहे हैं सवालिया निशान

सुल्तानपुर।ज नपद के पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा द्वारा तेजी से चलाये जा रहे अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्रधिकारियों के सर्वेक्षण में अवैध शस्त्रों, अवैध मादक पदार्थों, वांछित वारंटीओं के विरुद्ध ताबड़तोड़ की जा रही कार्रवाई।

बताते चलें कि थाना दोस्तपुर प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार मिश्रा मय हमराह के साथ क्षेत्र के भ्रमण व वाहन चेकिंग अभियान के दौरान तीन अभियुक्तों मोहम्मद आरिफ, मोहित और राकेश को धर दबोचा जिनके पास से कुछ मात्रा में अवैध स्मैक बरामद किए गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र भ्रमण व सघन चेकिंग के दौरान पकड़े गए स्मैकियों की पहचान मोहम्मद आरिफ पुत्र मोहम्मद रफीक निवासी तवक्कलपुर थाना कादीपुर के पास से 30 ग्राम अवैध स्मैक, मोहित पुत्र नजर अली निवासी ग्राम बेरा मारूपुर थाना कादीपुर के कब्जे से 25 ग्राम अवैध स्मैक तथा राकेश पुत्र रामलौट निवासी दामोदरपुर थाना कादीपुर के कब्जे से अवैध 28 ग्राम अवैध स्मैक जिसकी कुल मात्रा 83 ग्राम बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार अवैध स्मैक की बरामदगी के आधार पर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया और संगीन धारा मु०अ०सं० 119/2022 धारा 8/ 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियुक्तगणों के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर अभियुक्तों को संबंधित न्यायालय भेज दिया गया।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार मिश्रा के साथ कांस्टेबल मोहम्मद आमिर,प्रद्युम्न और रि०का०दीपक कुमार, अनुराग मौजूद रहे। अवैध स्मैकियों से क्षेत्रवासी परेशान थे जिसके लिए लंबे अरसे से इसके खिलाफ आवाज बुलंद करते आ रहे हैं।

पुलिस की कार्यशैली से क्षेत्रवासी असंतुष्ट नजर आ रहे हैं और दोस्तपुर पुलिस पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं। क्षेत्र के कई प्रबुद्ध वर्गीय लोगों ने बताया कि पुलिस अपनी पीठ थपथपाने और जनता के इस वर्षों से उठने वाली आवाज को दबाने के लिए निर्दोषों को भी मुजरिम बनाने पर तुली हुई है।

चर्चा का विषय आम है अवैध स्मैक की सप्लाई करने वाले को पुलिस ने पकड़ा तो क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई किंतु उस पर कार्रवाई न करने के बजाय उसे इज्जत के साथ छोड़ दिया गया जो क्षेत्रवासियों के लिए एक बार फिर से मुसीबत का सबब बन गया और पुलिस की इस कार्यशैली से दोस्तपुर पुलिस की चहुंओर हो रही छीछालेदर। कादीपुर पुलिस सही अपराधी को ना पकड़कर निर्दोषों पर कार्रवाई करके अपनी पीठ थपथपा रही और वाहवाही लूट रही ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker