Wednesday, May 18, 2022
HomeCrime6 साल की मासूम के साथ गलत हरकत कर रहा था कूलर...

6 साल की मासूम के साथ गलत हरकत कर रहा था कूलर मैकेनिक, मां ने देखा तो उड़े होश

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में 6 वर्षीय मासूम के साथ आपत्तिजनक कृत्य का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस थाने में आकर अपनी रिपोर्ट लिखाई. इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत कूलर बनाने पहुंचे व्यक्ति द्वारा 6 वर्षीय मासूम को अकेला पाकर उसके साथ रेप का प्रयास व आपत्तिजनक कृत्य किया गया. बच्ची द्वारा शोर मचाने पर उसकी मां पहुंच गई. मां को देखते ही आरोपी सन्न रह गया और भागने का प्रयास करने लगा.

घटना के बाद आरोपी के खिलाफ बच्ची की मांग पुलिस थाने पहुंची और लिखित शिकायत दर्ज कराई. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जामुल थाना प्रभारी गौरव पांडे ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड निवासी महिला द्वारा कूलर की मरम्मत करने के लिए मैकेनिक को बुलाया गया था. बीते रविवार की दोपहर करीब 2:00 बजे कूलर बनाने वाला रोनी सिंह उर्फ नेपाली महिला के घर पहुंचा. उसने महिला को कुछ सामान लाने के लिए कहा. जिस पर महिला अपने 6 वर्षीय मासूम को घर पर अकेला ही छोड़ कर सामान लाने जाने लगी.

आरोपी करने लगा गलत हरकत

- Advertisement -

इस बीच घर पर अकेली बच्ची को पाकर आरोपी की नियत खराब हो गई और उसने उसके साथ गलत कृत्य करने का प्रयास किया. बच्ची द्वारा शोर मचाने पर उसकी मां पहुंच गई और आरोपी गलत हरकत करते हुए पकड़ा गया, लेकिन वह मौका पाते ही फरार हो गया. घटना के बाद बच्ची की मां अपने पति के साथ जामुल थाना पहुची ओर अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की है.

hind morcha news app

Most Popular