Saturday, May 21, 2022
HomeCrime1 करोड़ 38 लाख के गबन के आरोप में संपादक हिरासत में

1 करोड़ 38 लाख के गबन के आरोप में संपादक हिरासत में

जौनपुर। नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के ढालगर टोला मोहल्ले में रविवार की सुबह मध्य प्रदेश ग्वालियर से आई पुलिस टीम ने एक समाचार पत्र के संपादक के कार्यालय पर छापा मारकर उसे व उसके अन्य साथी को हिरासत में लेकर ग्वालियर रवाना हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से आये पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना मुरार में एक बड़े व्यवसायी ने संपादक के ऊपर एक करोड़ अड़तीस लाख रूपये गबन करने का आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था जिसकी विवेचना चल रही थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त संपादक ने अदालत से अग्रिम जमानत ले रखी थी। विवेचना के दौरान न्यायालय को अवगत कराया गया इसके बाद उसकी अग्रिम जमानत खारिज होने पर पुलिस टीम उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के लिए रवाना हुई और स्थानीय भंडारी पुलिस चौकी इंचार्ज लक्ष्मण प्रसाद, महिला दरोगा और कांस्टेबल के साथ उसके ससुराल व कार्यालय पर छापेमारी की जहां घंटो तलाशी लेने के बाद जब वो नहीं मिला तो पुलिस ने उसके एक रिश्तेदार से एक कमरे का दरवाजा तुड़वाकर दाखिल हुई तो सामने दिखाई देने पर उसे हिरासत में ले लिया गया।

- Advertisement -

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त प्रकरण में कई बार आरोपी से पुलिस को सहयोग करने को कहा गया पर हर बार वो गच्चा देकर फरार हो जाता था इस बार वोह गिरफ्त में आ गया और अग्रिम कार्रवाई के लिए मध्य प्रदेश के ग्वालियर मुरार थाना ले जाया जा रहा है।

hind morcha news app

Most Popular