Crime

होटल के कमरे प्रेमी के साथ अंतरंग थी युवती, अचानक पहुंच गए परिजन, और फिर..

यूपी: मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके के एक गांव में स्थित होटल में प्रेमी युगल को आपत्तिजनक स्थिति में युवती के परिजनों ने पकड़ लिया। नाराज युवती के परिजनों ने होटल में युवक की पिटाई कर दी। परिजनों के साथ एक गांव में चल रहे होटल स्वामी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। इस मामले में युवती के परिजनों ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है। क्षेत्र के एक गांव में बृहस्पतिवार की दोपहर में एक प्रेमी युगल होटल में कमरा बुक कराकर रुका था। इसकी भनक लगने पर युवती के घर वाले पीछा करते हुए होटल में पहुंच गए।

युवती के परिजनों ने होटल के एक कमरे से युवक और युवती को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। युवती के परिजनों ने होटल में युवक की धुनाई कर दी। इसके बाद युवक ने भी अपने परिजनों को बुला लिया। इसके बाद दोनों के परिजनों के बीच आपस में कहासुनी हो गई।

होटल में हंगामा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हंगामा कर रहे युवक और युवती के परिजनों को शांत किया।

पुलिस ने दोनों के परिजनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई। थाना प्रभारी रंजन शर्मा ने बताया की पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी। ग्रामीणों ने होटल बंद कराने की मांग की

काफी दिनों से ग्रामीण भी इस होटल को लेकर काफी परेशान थे। अजय कुमार सिंह ने बताया की उसका घर होटल के सामने है। लगातार इस होटल में गलत काम होता है। वह कई बार इसकी शिकायत ग्राम प्रधान से कर चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

ग्रामीण अनीस अहमद ने बताया की इस होटल में लगातार बाहर से लड़के-लड़कियां आती हैं। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा था। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया की यहां पर ऑनलाइन कमरा बुक कराकर सैक्स रैकेट चलाया जाता है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस होटल को बंद कराने की मांग की।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker