Crime

होटल का कमरा, कोलकाता की लड़कियां, पुलिस की जाल में फंसा रंगरलियां मना रहा था ‘डॉन’

गया. बिहार में एक कुख्यात को उसकी माशूका से मिलना इस कदर महंगा पड़ा कि होटल के बेडरूम से सीधे वो जेल की सलाखों के पीछे जा पहुंचा. मामला गया (Gaya) जिले से जुड़ा है जहां के बोधगया में कोलकाता की लड़कियों संग रंगरंगलियां मनाते कुख्यात अपराधी चिंटू पांडे उर्फ चिंटू बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिस कुख्यात चिंटू की गिरफ्तारी की गई है उसके खिलाफ अकेले गया के एक ही थाने मुफस्सिल में आधा दर्जन से ज्यादा मामले (FIR) दर्ज हैं.

हाल ही में गया में 15 जनवरी को ही दिनदहाड़े युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में चिंटू की भी तलाश थी. चिंटू बोधगया थाना क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में अपनी महबूबा के साथ मौज-मस्ती करने पहुंचा था इसी दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी को रंगरंगलिया मनाते हुए गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इस दौरान कोलकाता के सोनागाछी से आई दो युवतियों को भी हिरासत में लिया गया है, जबकि गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया.इसकी जानकारी सिटी एसपी राकेश कुमार ने बोधगया थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी.

सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार कुख्यात अपराधी चीकू पांडे उर्फ चीकू बाबा ने कुछ दिन पूर्व ही मानपुर के पटवा टोली में प्रिंस नाम के युवक को पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, साथ ही इसके खिलाफ मुफस्सिल थाने में आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. मुफस्सिल थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अपराधी चीकू पांडे बोधगया के एक गेस्ट हाउस में लड़कियों के साथ रंगरलिया मना रहा है जिसके बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस और वजीरगंज एसडीपीओ घूरन मंडल के नेतृत्व में छापेमारी की गई.

इस दौरान आपत्तिजनक में कुख्यात अपराधी पकड़ा गया है साथ ही कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए. सिटी एसपी राकेश कुमार ने कहा कि गेस्ट हाउस के मैनेजर द्वारा दोनों लड़कियों को बाहर से बुलाकर गलत काम करवाया जाता था. वहीं पुलिस ने इस रेड के बाद गेस्ट हाउस को भी सील कर दिया है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker