Crime

स्कूल की शिक्षिका और स्कूल के किशोर छात्रों के साथ ग्रुप सेक्स करते वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चेन्नई। मदुरै के एक सरकारी स्कूल की 42 वर्षीय शिक्षिका और उसके 39 वर्षीय प्रेमी को रविवार को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को पुलिस अपनी कस्टडी में रखकर पूछताछ कर रही है। मदुरै साइबर सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि डीजीपी के कार्यालय से अश्लील सामग्री साझा करने वालों पर नकेल कसने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। स्कूल की शिक्षिका और छात्र-छात्राओं के ग्रुप सेक्स का वीडियो तमिलनाडु में सामने आया हैं। वीडियो को शिक्षिका के कथित प्रेमी ने बनाया है जो एक व्यवसायी है।

कई जगह वीडियो साझा किए जाने के बाद तमिलनाडु साइबर सेल सक्रिय हो गई है और जांच कर रही है। सामूहिक सेक्स वीडियो की जांच शुरू करने वाली मदुरै पुलिस ने बताया कि इस वीडियो से जुड़े लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर यह पता लगाया जा रहा है कि क्या ऐसे वीडियो किसी इंटरनेशनल गैंग के लिए बनाए जा रहे थे या लोकल लेवल पर ही सक्रियता थी।

शिक्षिका अपने पति से अलग होने के बाद 2010 से अपने व्यवसायी प्रेमी के साथ रिलेशनशिप में रह रही है। हालांकि, शिक्षिका, प्रेमी के साथ संबंध में रहने के अलावा अपने स्कूल के किशोर छात्रों के साथ भी अलग-अलग अंतरंग संबंधों में रहती थी। बताया जा रहा है कि वह स्कूल में पढ़ने वाले 15-16 साल के किशोरों को अपने घर पर लाती थी और उनके साथ अंतरंग संबंध बनाती थी। कई बार वह तीन-तीन छात्रों को साथ लाती और घर पर उनके साथ सामूहिक संबंध बनाती। वीडियो को पैसे के लिए अंतरराष्ट्रीय अश्लील साइटों पर अपलोड किया गया था या इसे कुछ ही लोगों के बीच प्रसारित किया गया था।

बताया जा रहा है कि स्कूल के तीन किशोरों के साथ शिक्षिका के अंतरंग संबंध का वीडियो बीते दिनों शेयर कर दिया गया। यह वीडियो व्यवसायी ने बनाई थी। पुलिस के अनुसार उसी ने उसे शेयर भी किया। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस के पूछताछ के दौरान व्यवसायी ने खुलासा किया कि उसने अपने कुछ दोस्तों के बीच वीडियो प्रसारित किया था। इसके चलते साइबर सेल ने कुछ ऐसे लोगों से पूछताछ की, जिन्हें वीडियो मिला था।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker