CrimeLocalNationalUttar Pradesh

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर नही हो रहा कोविड के निर्देशों का पालन

हिन्दमोर्चा न्यूज़ बलिया संवाददाता शब्बीर अहमद

बलिया सिकंदरपुर

वैक्सीनेशन केंद्र पर चल रहा मजाक, न मास्क, न सोशल डिस्टेंसिंग.. वैक्सीन के चक्कर में कोरोना लेकर जाएंगे लोग! जहां पूरा विश्व माइक्रोन यानी करोना की तीसरी लहर को लेकर डरा सहमा है ,कोरोना की इस लहर को सबसे खतरनाक बताया जा रहा है।

हर देश व उस देश की सरकार सतर्क हो गई है।सभी देश कोविड के नियमो का पुरी तरह पालन करने के लिए अपने नागरिकों को हिदायत दे चुके हैं। जगह-जगह मास्क और सैनिटाइजर का पालन करने का निर्देश भी जारी हो रहा है।

भारत मे भी माइक्रोन को लेकर जरूरी सावधानीया अपनाई जा रही है। जिसके तहत देश के कई प्रदेशों मे नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है।जिसमे उत्तर प्रदेश भी सामिल है। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद में भी मास्क व जेब मे अधार कार्ड अनिवार्य कर दिया गया है।

इन सब के बावजूद सिकंदरपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीनेशन करने वाले कर्मचारियों ने तो इन सारे निर्देशों को ताक पर रखने का काम किया है।बिना मास्क लगाए वैक्सीनेशन कर रहे हैं वहीं अगर जनता की बात की जाए तो लोगों में भी बहुत ज्यादा लापरवाही देखी जा रही है।

लोग तीसरी लहर की अनदेखा कर रहे हैं। लेकिन उन्हें नहीं पता कि अगर अभी से सतर्कता नहीं बरती गई तो आने वाले दिनों में यह बहुत बड़ी तबाही का कारण बन सकता है। जिससे उनके पास पड़ोस और उनका खुद का परिवार दुख झेल सकता है।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं ये कोई आम जगह नही बल्कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर है।यहां पर आने वाले मरीज वैक्सीन लगवाने वाले लोग यहां के कर्मचारी ओमीक्रोन के खतरे से कितने लापरवाह हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker