Tuesday, May 17, 2022
HomeCrimeसरकारी शिक्षिका मैडम का दबंग स्टाइल वाला जवाब हुआ वायरल, कहा-लेट से...

सरकारी शिक्षिका मैडम का दबंग स्टाइल वाला जवाब हुआ वायरल, कहा-लेट से आऊंगी लेकिन टाइम पर घर जाऊंगी

हाजीपुर। भीषण गर्मी को देखते हुए सरकार ने स्कूलों का समय बदला है, लेकिन इस आदेश को मानने के लिए एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका तैयार नहीं है। इतना ही नहीं इस संबंध में शिकायत करने पर शिक्षिका का दबंग अंदाज में कहना है कि वह लेट आएगी और समय से ही घर वापस चली जाएगी। जिसको जहां जाना है वहीं जाए कोई उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता। मैडम का दबंग स्टाइल जवाब का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दबंग मैडम का यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो गत शनिवार का है जो महनार स्थित मध्य विद्यालय का है। शिक्षिका का नाम रेणु कुमारी बताया जा रहा है। दरअसल मामला यह है कि सरकार ने स्कूलों का समय 6.30 बजे से लेकर सुबह के 10.30 बजे तक निर्धारित कर दिया है। लेकिन इस समय से शिक्षकों को समय पर पहुंचने में परेशानी की शिकायत है। कई शिक्षक विद्यालय संचालन के नए समय को उपयुक्त नहीं बता रहे हैं। इसी क्रम में महनार मध्य विद्यालय की शिक्षिका भी बिलंब से विद्यालय पहुंचती हैं।

शिक्षिका रेणु कुमारी से देर से विद्यालय आने पर सवाल किया गया तो उनका दबंग स्टाइल जवाब चर्चा का विषय बन गया। एक अभिभावक ने उनके जवाब को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो में शिक्षिका का कहना है कि वह ऐसे ही आएंगी। विद्यालय आने के लिए वह समय से तो निकलती हैं, लेकिन रास्ते में गाड़ी मिलने और जगह-जगह जाम के कारण लेट हो जाती है। वह 6.30 में किसी भी हालत में नहीं आएंगी। उन्होंने कहा कि जिसे जो करना है कर ले, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

बच्चे के नामांकन को पहुंचे अभिभावक ने की शिकायत

- Advertisement -

महनार के एक ग्रामीण अपने बच्चे का नामांकन कराने के लिए विद्यालय पहुंचा था और मैडम उस समय स्कूल में मौजूद नहीं थीं। मैडम के इंतजार में अभिभावक को इंतजार करना पड़ा। अभिभावक का कहना था कि मैडम 6.30 के बदले 8 बजे स्कूल पहुंचीं थी। अभिभावक ने मैडम से पूछ दिया कि लेट स्कूल क्यों आती हैं, जिसके बाद यह सारा जवाब मिला।

- Advertisement -

अभिभावक ने कहा कि उनकी बात को सुनते ही मैडम को गुस्सा आ गया। कहने लगीं कि जो करना है कर सकते हैं, जहां जाना है आप जा सकते हैं। इसी बीच किसी ने इस पूरी बातचीत का वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो गया है। इधर, मैडम की बात सुनकर अभिभावक और ग्रामीणों ने शिक्षिका के खिलाफ प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के पास आवेदन दिया है। बीईओ महनार ने कहा है कि इसकी जांच कराई जाएगी और और यह मामला सही पाया गया तो कार्रवाई भी की जाएगी।

hind morcha news app

Most Popular