Crime

सगी बहन ने युवक के साथ मिलकर करवाया अपनी ही बहन का दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई

हांसी : क्षेत्र में एक महिला ने अपनी ही बहन का दुष्कर्म करवा उस की वीडियो रिकार्ड कर ली। साथ ही बहन ने पीड़िता पर दबाव बनाया कि वह उसके पिता के साथ भी इस प्रकार की वीडियो बनाए। वीडियो न बनाने पर उस की दुष्कर्म की वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कुछ समय बाद पीड़िता की शादी हांसी के समीप एक गांव में कर दी गई। परंतु अब दोबारा उसकी बहन उसे तलाक लेने के लिए दबाव बना रही है।

ऐसे न करने पर उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाने लगी। अब पीड़िता ने तंग आकर इस बारे महिला थाने में उसकी बहन व आरोपित के खिलाफ लिखित में शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित महिला व एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि वर्ष 2019 में वह और उसकी बहन रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक फोटो स्टेट की दुकान पर काम करती थी। इस दौरान एक युवक ने उसके साथ जबरदस्ती कर उसका दुष्कर्म कर दिया और उसकी बहन ने उसकी वीडियो बना ली।

पीड़िता ने बताया कि उसकी बहन और आरोपित युवक ने उसे धमकी दी कि वह इस प्रकार की वीडियो उसके पिता के साथ भी बनाए नहीं तो वे उसकी वीडियो वायरल कर देंगे।

पीड़िता ने बताया कि दबाव में आकर उसने अपने पिता को झूठ बोला कि उसके कुर्ते में मक्खी घुस गई है वो इसे बाहर निकाल दे। जब उसका पिता यह देखने लगा तो उसकी बहन ने चोरी-छूपे उसकी वीडियो बना ली। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता की वीडियो बनाकर उसकी बहन और आरोपित ने उसके पिता के उपर गलत इलजाम लगाने का दबाव बनाया। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपितों के दबाव में आकर उसके पिता को गांव में बेइज्जती करवा दी और उस पर झूठे आरोप लगवा दिए।

इसके बाद आरोपितों ने उसके साथ हांसी के समीप स्थित एक गांव में एक युवक के साथ शादी करवा दी। परंतु अब आरोपित युवक दोबारा पीड़िता को अपने पति को तलाक देने के लिए दबाव बना रहे है। आरोपितों ने पीड़िता को कहा कि उन्होंने हांसी में उसकी शादी के लिए लड़का देखा है।

इसलिए वह अपने पति को तलाक देकर उससे शादी कर ले। ऐसा न करने पर आरोपितों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने इस बारे पुलिस को लिखित शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker