Monday, May 16, 2022
HomeCrimeश्वेता सिंह मौत प्रकरण : नया वीडियो आया सामने, लखनऊ में अय्याशी...

श्वेता सिंह मौत प्रकरण : नया वीडियो आया सामने, लखनऊ में अय्याशी के बीच लाला नाम के शख्स का जिक्र

बांदा। जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में भले ही पति दीपक सिंह व पूर्व डीआइजी राजबहादुर सिंह समेत चार लोग हत्या व दहेज प्रताड़ना में नामजद हैं। जांच के दौरान पुलिस उन लोगों को भी अपने शिकंजे में लेगी, जो कहीं न कहीं से पति-पत्नी के बीच विवाद की वजह बने। ऐसे लोगों के लिए खुद श्वेता सिंह के बनाए गए वीडियो फांस साबित हो रहे हैं।

फेसबुक पर घायल शेरनी लिख अपनी पीड़ा बताने वाली श्वेता को शायद पहले से ही अनहोनी का शक था, इसी वजह से वह अपने और दीपक के बीच होने वाले सभी विवाद का वीडियो बनाकर सबूत के तौर पर रख रही थी। यह वीडियो उसने अपने स्वजन से भी साझा किए थे। इधर, बीते तीन दिनों के अंदर वायरल आडियो भी कई राज समेटे हैं। अब किसी लाला का नाम सामने आ रहा है, जो दीपक के अय्याशी की बातें करते समय लिया जा रहा है। दैनिक जागरण ऐसे किसी वीडियो या आडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जिपं सदस्य व भाजपा महिला मोर्चा महामंत्री श्वेता सिंह की पार्टी से लेकर समाज तक अलग पहचान थी। हर सामाजिक व पार्टी के कार्यक्रमों में बढ़कर हिस्सा लेना खासियत थी। राजनीति के क्षेत्र में लंबी लकीर खींचने की कोशिश ही उसकी मौत की वजह बनी, ऐसा माना जा रहा है। इधर, कयास यह भी है कि श्वेता को अपने साथ किसी अनहोनी की आशंका थी। यही वजह है कि वह अपने और दीपक के बीच होने वाले विवाद का वीडियो बनाती थी और किसी खास को भेजती थी।
- Advertisement -

वही वीडियो सार्वजनिक किए गए। इंटरनेट मीडिया में वायरल वीडियो में जहां किसी राजेश सिंह का नाम सामने आया, वहीं दीपक के लखनऊ में किसी देह व्यापार में लिप्त शख्स से बातचीत का आडियो भी वायरल हुआ है। इसमें लाला नाम के शख्त का जिक्र किया जा रहा है। जो लखनऊ के नाका हिंडोला स्थित एक होटल में उसके साथ मौजूद था। साथ में दो और लोग भी थे। जिनकी आवाजें जरूर पीछे से आ रही हैं।

- Advertisement -

इधर, पुलिस ऐसे सभी वीडियो और आडियो को जांच का हिस्सा बनाए है। पुलिस सूत्र बताते हैं कि कभी भी ऐसे लोग गिरफ्त में लिए जा सकते हैं। खुद एसपी अभिनंदन पूरे मामले पर बारीकी से नजर रखे हैं।

hind morcha news app

Most Popular