Monday, May 16, 2022
HomeCrimeशिक्षक ने तार-तार किया गुरु-शिष्य का रिश्ता, आठवीं के छात्र से पिछले...

शिक्षक ने तार-तार किया गुरु-शिष्य का रिश्ता, आठवीं के छात्र से पिछले पांच महीने से कर रहा था अप्राकृतिक यौनाचार

जमशेदपुर। कदमा में एक स्कूल टीचर ने एक बार फिर गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। इस खेल शिक्षक पर एक आठवीं कक्षा के छात्र से पिछले पांच महीने से अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगा है। आरोप है कि विरोध करने पर शिक्षक छात्र को डराता-धमकाता था। जिससे परेशान होकर छात्र ने खुदकुशी का प्रयास किया। जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।

शिक्षक ने तार-तार किया गुरु-शिष्य का रिश्ता

दरअसल, पिछले पांच महीने से कदमा के एक स्कूल का शिक्षक, जिसका नाम परवेज आलम बताया जा रहा है, वो आठवीं के छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार कर उसे मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न दे रहा था। जानकारी के मुताबिक पिछले 30 अप्रैल को भी उसने अप्राकृतिक यौनाचार किया। साथ ही किसी को ना बताने की धमकी देता था। इसी से छात्र काफी डरा हुआ था, और मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहा था। इसी से तंग आकर उसने आखिर में खुदकुशी करने का प्रयास किया।

गुस्साए परिजनों ने जमकर की शिक्षक की पिटाई

- Advertisement -

वहीं जब उसने अपने परिजनों को खुदकुशी की वजह बताई तो, गुस्साए परिजन सोमवार को स्कूल पहुंच गए और शिक्षक की पकड़कर जमकर पिटाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल 45 वर्षीय शिक्षक परवेज आलम पुलिस की हिरासत में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं पीड़िते के परिजनों ने लिखित में पुलिस को शिकायत दे दी है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की कार्रवाई

- Advertisement -

पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है, परवेज आलम सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा का रहने वाला है। आरोप है, कि वो पिछले पांच महीने से लगातार छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार कर रहा था। जबकि छात्र के विरोध करने पर धमकी देता था। जिससे छात्र काफी डरा हुआ था। और आखिरकार उसने खुदकुशी जैसे कदम उठा लिए।

hind morcha news app

Most Popular