Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeशिक्षक ने झांसा देकर 6 सालों तक किया यौन शोषण, छात्रा की...

शिक्षक ने झांसा देकर 6 सालों तक किया यौन शोषण, छात्रा की शादी के बाद पति को भेजा ओल्ड इंटिमेट फोटो/वीडियो

मुजफ्फरपुर में एक ट्यूशन टीचर की घिनौनी करतूत सामने आई है। कलियुगी शिक्षक ने एक छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने पहले उसे बहला-फुसलाकर रेप किया और फिर शादी का झांसा दिया और 6 सालों तक उसका यौन शोषण करता रहा। पिछले साल टीचर द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद लड़की ने माता-पिता की मर्जी से दूसरी जगह शादी कर लिया तो उसकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो से उसे ब्लैकमेल कर रहा है। मामला जिले के सकरा थाना इलाके की है।

ट्यूशन टीचर की इस करतूत से ससुराल में छात्रा की परेशानी बढ़ गई है। छात्रा की शिकायत पर महिला थाने में आरोपी ट्यूशन टीचर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

महिला थाना को दिए गए आवेदन के मुताबिक सकरा थाना के एक गांव में सुजीत कुमार नामक एक प्राइवेट टीचर उस छात्रा को पिछले कई सालों से ट्यूशन पढ़ा रहा था। परिवारिक विश्वास की आड़ में सुजीत ने उस छात्रा को बहला-फुसलाकर हवस का शिकार बनाया। फिर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार अवैध संबंध बनाता रहा
- Advertisement -

पिछले साल 2021 में माता-पिता की मर्जी पर छात्रा ने दूसरे लड़के से शादी कर ली क्योंकि सुजीत उसके साथ आगे निभाने को तैयार नहीं हुआ।

- Advertisement -

शादी के लगभग 1 साल बाद सुजीत ने उसे फिर से परेशान करना शुरू किया। बीते वर्षों के छात्रा के साथ उसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो हैं। जिसे दिखा कर सुजीत उसे फिर से फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर करने लगा। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो उसे इंटरनेट वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता रहा।

आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि सामाजिक प्रतिष्ठा के डर से वह अपने प्रेमी टीचर सुजीत को लगातार मनाती रही। लेकिन वह नहीं माना और चुपके से उसने पीड़िता के पति को पुरानी तस्वीरें और वीडियो मोबाइल पर भेज दिया। उसकी इस हड़कत से पीड़िता के ससुराल में कोहराम मच गया।

पूरी बात हाथ से निकलने के बाद पीड़िता ने मुजफ्फरपुर के महिला थाना पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। महिला थाना के दरोगा संवेदना स्नेही ने बताया कि पीड़िता का बयान पर एफ आई आर दर्ज कर कार्रवाई की गई है। आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कलयुगी ट्यूशन मास्टर की करतूत से लोग हैरान हैं।

hind morcha news app

Most Popular