Sunday, May 15, 2022
HomeCrimeशादी से पहले ही घर जमाई बना युवक, 4 साल तक किया...

शादी से पहले ही घर जमाई बना युवक, 4 साल तक किया रेप, 3 बार कराया गर्भपात, पढ़ें- जुर्म की कहानी

जशपुर. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में जुर्म की एक हैरान करने वाली कहानी सामने आई है. जिले के दोकड़ा पुलिस चौकी क्षेत्रांतर्गत रहने वाली 30 वर्षीय युवती ने जुर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. बीते 10 मई को दर्ज रिपोर्ट में लड़की ने हैरान करने वाली जानकारी दी है. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके घर में ग्राम चड़िया मनोरा का रहने वाला भूपेन्द्र प्रसाद साल 2015 से 2019 तक घर जमाई के रूप में रह रहा था. इन चार सालों में भूपेन्द्र ने शादी का प्रलोभन देकर लड़की से कई बार दुष्कर्म किया.

पुलिस से की गई लिखित शिकायत के मुताबिक दुष्कर्म करने से 2015 से 2019 के बीच में युवती तीन बार गर्भवती हुई, किन्तु शारीरिक कमजोरी के कारण क्रमशः 06 माह, 09 माह तथा 09 माह का गर्भपात हो गया. युवती की मां आरोपी भूपेन्द्र प्रसाद के माता-पिता के पास कई बार विवाह करने का प्रस्ताव लेकर गई थी, लेकिन वे टाल-मटोल करते रहे. इस बीच आरोपी भूपेन्द्र प्रसाद ने युवती के परिजनों को मोटर साइकिल खरीदकर देने का दबाव बनाया, मोटर सायकल खरीदकर नहीं देने पर आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा. इसी बीच वो लड़की का घर भी छोड़कर चले गया.

दूसरी शादी की तैयारी में था आरोपी

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक शिकायर्ता युवती को जानकारी मिली कि आरोपी भूपेन्द्र प्रसाद किसी दूसरी लड़की से शादी कर रहा है. इसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (ढ), 506 के तहत जुर्म दर्ज कराया. 10 मई को दर्ज रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जांच के साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी. शिकायत दर्ज होने के कुछ घंटों में ही पुलिस को पता चला कि आरोपी अपने घर में ही छिपकर रह रहा है. इसके बाद पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तार करने रवाना हुई. मुखबिर से मिली सूचना वाली जगह पर ही आरोपी को पुलिस ने पकड़ा. जरूरी पूछताछ के बाद आरोपी को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

hind morcha news app

Most Popular