Wednesday, January 19, 2022
HomeCrimeशादी के लिए परेशान कर रहा था प्रोफेसर, PhD स्कॉलर लड़की ने...

शादी के लिए परेशान कर रहा था प्रोफेसर, PhD स्कॉलर लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर रेत दिया गला

नई दिल्ली : चेन्नई की पुलिस ने शहर की एक 26 वर्षीय पीएचडी छात्रा और उसके प्रेमी को एक प्रोफेसर की छुरा घोंपकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। लड़की ने आरोप लगाए कि शादी करने के लिए प्रोफेसर उसे परेशान कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी कपल जे देसाप्रिया और एस अरुण पांडियन (27) ने पीड़ित के सेंथिल (43) का गला काट दिया और उसपर कई बार चाकू से हमला किया।
अपराध गुरुवार दोपहर करीब 1.30 बजे केलमबक्कम में देसाप्रिया के कॉलेज के पास हुआ।

केलमबक्कम पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, “चश्मदीदों ने दकपल को पकड़ लिया और हमें तुरंत सूचित किया।” उन्होंने कहा, “प्रारंभिक जांच समाप्त हो गई है। हम आज उन्हें रिमांड पर लेने के लिए मजिस्ट्रेट के पास ले जा रहे हैं।”

आपको बता दें कि दोनों के खिलाफ धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

मृतक सेंथिल चेन्नई से सटे चेंगलपट्टू जिले के अंतर्गत आने वाले कट्टनकुलथुर के एक प्रमुख कॉलेज में भौतिकी विभाग के शिक्षक में कार्यरत थे। उसकी शादी भी हो चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि प्रोफेसर और देसप्रिया एक-दूसरे को स्नातक के दिनों से जानते थे। सेंथिल अपनी पत्नी को छोड़ने का वादा करके उससे शादी करने के लिए उसका पीछा करता रहा। आरोपी देसप्रिया ओल्ड महाबलीपुरम रोड स्थित कलावक्कम के एक निजी कॉलेज में फिजिक्स की डॉक्टरेट की छात्रा है। अन्य आरोपी पांडियन कट्टनकुलथुर के एक विश्वविद्यालय में रिसर्च स्कॉलर हैं।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular