Monday, May 16, 2022
HomeCrimeशर्म से पानी-पानी हुई ये युवती... रिश्‍ते के भाई ने कर दिया...

शर्म से पानी-पानी हुई ये युवती… रिश्‍ते के भाई ने कर दिया ऐसा हाल; गांव-घर में मचा बवाल

रांची। Jharkhand Dumka Crime News झारखंड के दुमका में भाई-बहन के रिश्‍ते और समाज को शर्मसार करने वाली एक घटना की चर्चा आम है। यहां तालझारी थाना क्षेत्र के एक युवक ने अपनी प्रेमिका से शादी नहीं होने पर उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। जिसमें दोनों आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। प्रेमी-प्रेमिका रिश्‍ते में भाई-बहन हैं। इस युवती की शादी दूसरे लड़के से तय हो गई थी। इसी बौखलाहट में भाई ने बहन के साथ बिताए अंतरंग पलों का वीडियो सार्वजनिक कर दिया। इसके बाद युवक-युवती के परिवार में कोहराम मच गया। युवती ने अपने प्रेमी, रिश्‍ते में भाई के खिलाफ थाने में दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया है।

दुमका जिले के तालझारी थाना क्षेत्र के एक युवक ने शादी से इंकार करने पर अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इस वीडियो में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। युवती के बयान पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म और आइटी एक्ट का मामला दर्ज किया है। युवक और युवती रिश्ते में भाई बहन हैं। दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था।

इस बीच युवती ने जब प्रेमी पर शादी का दबाव डाला तो वह परिवार वालों के पास उनकी शादी का प्रस्ताव लेकर गया। लेकिन दोनों में भाई-बहन का रिश्ता होने के कारण युवती के परिवार ने शादी से साफ मना कर दिया। इसके बाद युवक ने परिवार वालों को धमकी दी कि अगर शादी नहीं हुई तो वह अपना और युवती का अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। हालांकि, इसके बाद भी परिजन शादी के लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद युवक ने वीडियो वायरल कर दिया।

- Advertisement -

प्रेमी जोड़े का वीडियाे वायरल होने की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई। वीडियो देखने के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ दुमका के तालझारी थाना में मामला दर्ज कराया है। युवती के परिजनों के डर से आरोपित युवक गांव छोड़कर भाग गया है। थाना प्रभारी राजीव प्रकाश ने बताया कि युवक के खिलाफ दुष्कर्म और आइटी एक्ट का मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। फरार आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

hind morcha news app

Most Popular