Crime

लड़की ने सरेआम युवक को जूते से पीटा, गैंगरेप कर बेचने का लगाया आरोप, Video Viral

उन्नाव. उन्नाव (Unnao) के सफीपुर तहसील परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक लड़की युवक को जूते से पीटते हुए चिल्लाने लगी. देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और भीड़ ने भी युवक पर थप्पड़ बरसा दिए. लड़की ने आरोप लगाया है कि युवक ने अपने साथियों से साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया.

इसके बाद वे उसे बेचने की तैयारी में थे. लड़की ने साहस दिखाते हुए लड़के को जमकर पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सफीपुर तहसील में एक युवती ने एक युवक को जूतों से जमकर पीटा. मौके पर पहुंचे लोगों से महिला ने जो कहा उसे सुन वह हैरान रह गए. युवती मुरादाबाद की बताई गई. उसका कहना है कि माता पिता के देहांत के बाद वह बेहसहारा होने पर दो माह पूर्व घर से निकल लखनऊ रेलवे स्टेशन पर मौजूद थी.

जहां फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र गांव भूल भुलैया खेड़ा निवासी छुन्नू लाल से उसकी मुलाकात हुई.आरोप है कि वह काम दिलाने के बहाने दो माह से उसे अपने साथ रखकर अलग अलग स्थानों पर बेचता रहा. सामूहिक दुष्कर्म का शिकार होने के बाद उसने गुस्से में आकर आरोपी छुनू लाल को सफीपुर तहसील बुलाकर जमकर पीटा. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला समेत आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

वहीं इस मामले पर क्षेत्राधिकारी सफीपुर अंजनी कुमार राय ने बताया कि तहसील प्रांगण सफीपुर में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों लोगों को थाने ले आई है. उनसे पूछताछ कर इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker