Monday, May 16, 2022
HomeCrimeलखनऊ में सीएचसी में डाक्टर की मेज पर पिस्टल का वीडियो वायरल...

लखनऊ में सीएचसी में डाक्टर की मेज पर पिस्टल का वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम का एक्शन, तबादला के साथ जांच

लखनऊ। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में डाक्टर की मेज पर दवा की जगह पर अगर पिस्टल दिखे तो मरीज के साथ तीमारदार भी हैरान हो जाएंगे। लखनऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, मलिहाबाद के डाक्टर जितेन्द्र वर्मा की टेबल पर पिस्टल मिलने का वीडियो वायरल होते ही उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक एक्शन में आ गए। उन्होंने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को जांच का निर्देश दिया। इसके बाद सीएमओ लखनऊ ने डाक्टर का तबादला करने के साथ मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

लखनऊ के बेहद चर्चित डाकटर जितेन्द्र वर्मा के खिलाफ एक्शन हो गया है। उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने कहा कि आज सीएचसी मलिहाबाद,लखनऊ के डाक्टर की निकृष्ट कार्यशैली से संबंधित वीडियो का संज्ञान लेते हुए मैंने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को जांच के आदेश देते हुए दोष सिद्ध होने पर चिकित्सक को निलंबित करने व कृतकार्यवाही की रिपोर्ट 26 अप्रैल तक उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का निर्देश डीजी को मिलते ही उन्होंने सीएमओ को कार्रवाई का निर्देश दिया। लखनऊ के सीएमओ मनोज अग्रवाल ने कहा कि इस तरीके की अनुशासनहीनता स्वास्थ्य विभाग में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मामले के जांच के निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही डा जितेन्द्र वर्मा का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मलिहाबाद से लखनऊ के नगर स्वास्थ केन्द्र में तबादला कर दिया गया है।
- Advertisement -

लखनऊ में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, मलिहाबाद का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें डाक्टर की टेबल पर पिस्टल नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है कि डाक्टर की मेज पर एक काले रंग की पिस्टल रखी हुई है और इलाज की प्रक्रिया की जा रही है। पिस्टल वाले डाक्टर जितेन्द्र वर्मा पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं। इससे पहले भी डा. जितेन्द्र वर्मा करीब एक महीने पहले काफी चर्चा में थे। सीएचसी मलिहाबाद में एक महीने पहले डा. जितेन्द्र वर्मा नाइट ड्यूटी पर थे, तभी एक मरीज के परिवार के लोग इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे। इस दौरान डाक्टर नशे की हालत में थे। मरीज के परिवारीजनों ने उनका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दिया था, जो काफी वायरल हो गया था।

hind morcha news app

Most Popular