Crime

राजस्व अभिलेख में दर्ज भीटा की जमीन पर दबंग गुलाम अब्बास आफताब  ने अवैध कब्जा कर बनाया मुर्गी फार्म, ग्रामीणों ने डीएम से की शिकायत

Report : राजा

  अम्बेडकरनगर । भीटा के जमीन पर बना डाला मुर्गी फार्म  गुलाम अब्बास आफताब पुत्र स्वर्गीय बक्शीश हुसैन ने अपनी दबंगई के बल पर भीटा के जमीन पर मुर्गी फार्म बना डाला लगभग दस सालों से।  भीटा के जमीन पर  मुर्गी फार्म बनाकर किया कब्जा लेकिन राजस्व विभाग ने आज तक नहीं किया कोई कार्यवाही लोगों ने बताया कि इस मामले को लेकर कई बार उच्च अधिकारियों को शिकायत पत्र देकर अवगत कराया गया है.

देखना यह है कि  अब कब  चलता है बाबा का बुलडोजर, भीटा के जमीन पर कब्जा कर रखा गुलाम अब्बास आप को बताते चलें कि  ग्राम कजपूरा पोस्ट हजपुरा तहसील जलालपुर के रहने वाले गुलाम अब्बास ने गाटा संख्या 0964ग, 0480  पर है क ब्जा वही राजस्व विभाग के अभिलेखों में  भीटा दर्ज है जिसमें चलाकु पाल और रंजीत गुप्ता मोहनलाल ने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र देकर कब्जा मुक्त कराने की मांग की है और उन्होंने बताया कि गुलाम अब्बास आफताब पुत्र स्वर्गीय बक्शीश हुसैन ने  जबर्दस्ती और अपने गुंडई के बल पर अनैतिक रूप से अपनी निजी उपयोग हेतु मुर्गी पालन और मछली पालन बावली एवं पेड़ लगाकर कब्जा कर रखा है.

जिससे ग्राम सभा के काफी क्षति हो रही है ऐसी स्थिति में उक्त गाटा संख्या 0964 ग , 0480  की पैमाइश पुलिस बल द्वारा कराई जाए  जिससे शांति व्यवस्था कायम रहे और इस तरह के अतिक्रमण को तत्काल हटाना आवश्यक है। जबकि इस तरह के कब्जे पर लेखपालों का बहुत ही अहम रोल रहता है उन्हीं की मिलीभगत से सरकारी जमीन पर कब्जा करने वाले भू माफियाओं का मनोबल और भी बढ़ता जाता है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker