Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeयूपी: महिला डॉक्‍टर ने थाने में लगाई गुहार, बोली-हिजाब पहनने के लिए...

यूपी: महिला डॉक्‍टर ने थाने में लगाई गुहार, बोली-हिजाब पहनने के लिए पति कर रहा परेशान

बरेली की एक महिला डॉक्टर का आरोप है कि उनका पति उनपर हिजाब पहनने का दबाव डालता है। शिकायत पर सीओ ने बारादरी पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। पीलीभीत बाईपास स्थित एक कालोनी में रहने वाली डॉक्टर सना खान ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि 25 अक्टूबर 2017 को उनकी शादी फाइक इन्क्लेव के रहने वाले डा. तनीम साबिर से हुई।

डॉ. तनीम साबिर के पिता फहीम साबिर कैंट विधानसभा से दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। शादी के चार महीने बाद ही दोनों के बीच विवाद हो गया। ऐसे में 18 फरवरी 2019 को पति डॉ. तनीम साबिर, सास, ससुर व ननद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जो मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

- Advertisement -

डाक्टर सना का आरोप है कि तनीम उनके घर वालों के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करते हैं। लोगों को परिवार व रिश्तेदारों के बारे में अभद्र मैसेज भेजते हैं। हिजाब में रहने का दबाव बना रहे हैं। इससे परिवार के लोग मानसिक अवसाद में हैं। साथ ही मुकदमे में समझौता करने की धमकी देते हैं। ऐसा नहीं करने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी देते हैं। उनके और परिवार के बारे में सोशल मीडिया पर भी अभ्रद बातें लिखते हैं। डाक्टर सना खान ने पति तनीम द्वारा लिखी गईं पोस्ट की स्क्रीनशॉट भी पुलिस को दी हैं। सीओ (क्राइम) डॉ. दीप शिखा का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

 

hind morcha news app

Most Popular